• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 4

राजसमंद को सुंदर, स्वच्छ और सुनहरा शहर बनाने के अधिकारियों को निर्देश

जयपुर/राजसमंद। उच्च शिक्षा मंत्री किरण माहेश्वरी ने नगरीय विकास और बहुआयामी सुंदरीकरण की दृष्टि से राजसमंद शहर को अपार संभावनाओं से भरा बताया है और कहा है कि इसे सुनहरा, साफ-सुथरा, स्वच्छ और सुंदर शहर के रूप में विकसित करने के लिए हरसंभव प्रयास किए जाएंगे।

उच्च शिक्षा मंत्री ने विकास की संभावनाओं और सुंदरीकरण को ध्यान में रखते हुए जन प्रतिनिधियों, नगर निकाय प्रतिनिधियों और अधिकारियों के साथ राजसमन्द शहर भर का दौरा किया और शहर के आदर्श विकास की रूपरेखा पर चर्चा की। उन्होंने सभी स्थानों पर खास मौका मुआयना करते हुए अधिकारियों को निर्देश दिए कि राजसमंद को देश में अग्रणी शहर के रूप में पहचान दिलाने के लिए सभी संभावनाओं पर विचार किया जाए, लोक सुविधाओं की बढ़ोतरी के साथ ही विकास के तमाम आधुनिक सरोकारों को आकार दिया जाए। उच्च शिक्षा मंत्री ने शहर में सोमनाथ चौराहा से टीवीएस चौराहा तक बनने वाले गौरव पथ निर्माण कार्य की प्रगति की जानकारी ली और पेड शिफ्टिंग, भूमि अधिग्रहण व अन्य पहलुओं पर आवश्यक निर्देश दिए। मौके पर भूमि अधिग्रहण से संबंधित नागरिकों के साथ उन्होंने चर्चा कर आवश्यक पहलु से अवगत करवाया और उनकी सहमति चाही जिस पर उन्होंने सकारात्मक जवाब दिया।



ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Instructions for make beautiful, clean and golden city to the Rajasamand
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: kiran maheshwari, higher education minister, instructions, beautiful, clean, golden city, rajasamand, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, rajsamand news, rajsamand news in hindi, real time rajsamand city news, real time news, rajsamand news khas khabar, rajsamand news in hindi
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

राजस्थान से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved