• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

राज्य में चारों तरफ भय भूख और भ्रष्टाचार का माहौल - दियाकुमारी

राजसमन्द। भारतीय जनता पार्टी की युवा प्रत्याशी दिया कुमारी ने कहा कि राज्य सरकार के सारे मंत्री कुम्भकर्णी नींद में मस्त है, वहीं दूसरी तरफ बिजली पानी और प्राकृतिक आपदाओं से जनता त्रस्त है। राज्य सरकार ने किसानों को लुभाने के लिए जो घोषणाएँ की है वो जमीनी हकीकत से कोसो दूर है।

सुबह 9 बजे भीम विधानसभा की पिपली नगर, बग्गड़, काछबली मण्डावर पंचायतो में बोलते हुए दियाकुमारी ने कहा कि जबसे राज्य में कांग्रेस की सरकार बनी है चारों तरफ भय भूख और भ्रष्टाचार का माहौल है। उन्होंने कहा कि राज्य में बिजली की आँख मिचौली से सब जगह त्राहि त्राहि मची हुई है। झूठ का झांसा देकर चुनाव जीतने वाली कांग्रेस ने अभी तक एक भी वादा पूरा नहीं किया है। प्राकृतिक आपदा के बावजूद किसानों को कोई राहत नहीं पहुंची है सिर्फ थोथी घोषणाओं से जनता का पेट भरने वाला नहीं है।





ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Due to hunger and corruption environment all around the state
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: diya kumari, bjp candidate, general election 2019, loksabha elections 2019, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, rajsamand news, rajsamand news in hindi, real time rajsamand city news, real time news, rajsamand news khas khabar, rajsamand news in hindi
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

राजस्थान से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved