• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

प्रस्तावित कार्यों को समय पर व गुणवत्ता के साथ पूर्ण करें-किरण माहेश्वरी

Complete the proposed tasks with timely and quality-Kiran Maheshwari - Rajsamand News in Hindi

राजसमन्द । उच्च शिक्षा मंत्री किरण माहेश्वरी ने कहा कि डीएमएफटी के प्रस्तावित विकास कार्यो को समय पर व गुणवत्ता के साथ पूरा करें। उन्होंने कहा कि ये विकास कार्य आमजन के उपयोगी व लाभ के लिये करवाये जा रहे है। इन कार्यों को समय पर पूरा करें।
माहेश्वरी सोमवार को राजसमन्द जिला परिषद सभागार में आयोजित डी.एम.एफ.टी. की बैठक में अधिकारियों को संबोधित कर रही थी। बैठक में उन्होने डी.एम.एफ.टी. के अन्तर्गत करवाये जाने वाले विकास कार्यों एवं बकाया कार्यो की बारीकी से एवं विस्तार से समीक्षा की। उन्हाेंने सार्वजनिक निर्माण विभाग के अन्तर्गत विभिन्न उपखण्डों, तहसीलों में करवाये जाने वाले कार्यों की समीक्षा की एवं इसके साथ ही उन्हाेंने जलदाय विभाग, चिकित्सा विभाग, कौशल विकास, नरेगा, वन विभाग आदि विभागों में चल रहे कार्यो की समीक्षा कर उन्हें शीघ्र समय पर पूरा करने के निर्देश दिये। उन्होंने बैठक में कार्यों की एएस, टी.एस, एफएस की जानकारी ली एवं बकाया स्वीकृतियां जारी करने के निर्देश दिये।
बैठक में जिला प्रमुख प्रवेश कुमार सालवी ने भी अधिकारियों को आवश्यक दिशा निर्देश दिये। बैठक में जिला कलक्टर आनन्दी ने डी एम एफ टी करवाये जा रहे कामों की प्रगति को जाना एवं अधिकारियों को आवश्यक रूप से कार्यों को पूरा करने के निर्देश दिये।
बैठक में मगरा विकास बोर्ड के अध्यक्ष हरिसिंह रावत ने भी बैठक में भाग लेते हुए क्षेत्र की बात को रखा। इस अवसर पर कुम्भलगढ़ विधायक सुरेन्द्र सिंह राठौड भी उपस्थित थे। बैठक में जिला परिषद के मुख्य कार्यकारी अधिकारी गोविन्द सिंह राणावत सहित सभी विभागों के अधिकारी तथा कार्मिक उपस्थित थे।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Complete the proposed tasks with timely and quality-Kiran Maheshwari
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: rajasthan, higher education minister, -kiran maheshwari in rajsamand, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, rajsamand news, rajsamand news in hindi, real time rajsamand city news, real time news, rajsamand news khas khabar, rajsamand news in hindi
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

राजस्थान से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved