• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

चार वर्ष में स्थापित हुए विकास के नए आयाम : पीपी चौधरी

pali news : New dimensions of development established in four years : PP Chaudhary - Pali News in Hindi

पाली। केंद्रीय विधि एवं कॉरपोरेट राज्यमंत्री पीपी चौधरी ने कहा है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में केंद्र सरकार ने पिछले चार वर्ष में देश में विकास की गंगा बहाई है और दुनियाभर में आज देश को सम्मान की नजरों से देखा जा रहा है।

केंद्रीय विधि राज्य मंत्री पाली जिला मुख्यालय स्थित सर्किट हाउस में केंद्र सरकार के चार वर्ष पूरे होने के उपलक्ष्य में आयोजित पत्रकार वार्ता को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा कि आज केंद्र सरकार की सामाजिक सुरक्षा योजनाओं को सभी जगह सराहा जा रहा है। केंद्र सरकार ने चार वर्ष मंं विभिन्न क्षेत्रों में नए आयाम स्थापित किए हैं। कुशल नेतृत्व एवं मॉनीटरिंग के कारण कार्य करने की गति के साथ गुणवत्ता में भी सुधार आया है। यही कारण है कि पिछले 4 वर्षों में 1.69 लाख किमी से अधिक ग्रामीण सड़कों का निर्माण करवाया गया। इतना ही नहीं मोदी सरकार ने विदेशों में भी धाक जमाई है। उनकी कार्यशैली की विदेशों में भी सराहना की जा रही है।
जिले के विकास कार्यों पर की चर्चा
इस दौरान केंद्रीय मंत्री चौधरी ने कहा कि पाली जिले में विधायकों के साथ मिलकर उन्होंने टीमवर्क किया है और विकास के क्षेत्र में उल्लेखनीय कार्य हुआ है। पाली लोकसभा क्षेत्र में उनके कार्यकाल में सड़कों जाल बिछाया गया है, वहीं विद्युत के क्षेत्र में भी कई जीएसएस के निर्माण कार्य जारी हैं। जिले में मेडिकल कॉलेज स्थापित हुआ है। यहां पर 189 करोड़ रुपयों की लागत से पाली में 500 बेड व 100 सीट के सरकारी मेडिकल कॉलेज को मान्यता मिल गई है। बिलाड़ा में ट्रोमा सेन्टर की स्थापना, सरकारी अस्पतालों का सी-डेक के माध्यम से ऑनलाइन एवं टेलिमेडिसिन की सुविधा उपलब्ध करवाना भी महत्वपूर्ण कार्य हैं। इस मौके पर पाली विधायक ज्ञानचंद पारख, सोजत विधायक संजना आगरी, करणसिंह नेतरा, राकेश भाटी, सुनील भंडारी उपस्थित थे।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-pali news : New dimensions of development established in four years : PP Chaudhary
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: pali news, development in four years, union minister pp chaudhary, pm modi government, narendra modi, prime minister narendra modi, four years of nda government, pali hindi news, pali latest news, rajasthan hindi news, rajasthan government, पाली समाचार, राजस्थान समाचार, राजस्थान सरकार, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, पीएम मोदी, एनडीए सरकार के चार साल, केंद्रीय विधि राज्य मंत्री पीपी चौधरी, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, pali news, pali news in hindi, real time pali city news, real time news, pali news khas khabar, pali news in hindi
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

राजस्थान से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved