• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

नेताओं पैर नहीं छुएंगे सेवादल कार्यकर्ता, न सैल्यूट करेंगे-लालजी देसाई

Congress Seva Dal Workers will neither touch feet of Congress leaders nor salute - Pali News in Hindi

पाली। कांग्रेस के प्रमुख अग्रिम संगठन सेवादल के कार्यकर्ता अब वर्दी में किसी भी नेता के पैर नहीं छुएगा और न ही किसी नेता को गार्ड ऑफ ऑनर या सेल्यूट करेगा। सेवादल में बरसों से चल रही इस परंपरा को अब बदला जाएगा। सेवादल के कार्यकर्ता कांग्रेस के कार्यक्रम में हर छोटे-मोटे नेता को गार्ड ऑफ अॉनर देकर सेल्यूट करता आया है, मगर इस परंपरा को भी अब बंद किया जा रहा है।

कांग्रेस सेवादल के राष्ट्रीय मुख्य संगठक लालजी देसाई का कहना है कि कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के निर्देश पर देश की मजबूती के लिए कांग्रेस का और ज्यादा मजबूत किया जा रहा है, जिसमें सेवादल की अहम भूमिका है।

पाली जिले के मुंडारा गांव में गुरुवार को सेवादल की जिला कार्यशाला को संबोधित करते हुए राष्ट्रीय मुख्य संगठक लालजी देसाई ने कहा कि अब सेवादल का कार्यकर्ता तिरंगा और राष्ट्रीय अधिवेशन के अलावा कहीं भी गार्ड ऑफ ऑनर देगा। उन्होंने कहा कि सेवादल कार्यकर्ता वर्दी में किसी भी नेता के पैर छुएगा और न ही किसी नेता को सेल्यूट करेगा और न ही वर्दी में किसी भी कार्यक्रम में दरी बिछाएगा।

देसाई का कहना था कि ऐसे बदलाव राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी के मंशा के अनुसार किए जा रहे हैं। कार्यक्रम का आयोजन प्रदेश सेवादल के मुख्य संगठक राकेश पारीक की अध्यक्षता व सेवादल जिला मुख्य संगठक मोहन हटेला की अगुवाई में किया गया।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Congress Seva Dal Workers will neither touch feet of Congress leaders nor salute
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: congress seva dal, workers, neither touch feet, congress leaders, nor salute, district workshop, sevdal, mundra village, pali news, national chief organiser, lalji desai, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, pali news, pali news in hindi, real time pali city news, real time news, pali news khas khabar, pali news in hindi
loading...
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

राजस्थान से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved