• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

इश्क में मदहोश पत्नी ने प्रेमी संग की पति की हत्या, 6 महीने बाद खौफनाक राज

wife did murdered to his husband with lover in pali rajasthan, police found deadbody after 6 months - Pali News in Hindi

पाली। आशिकी में अक्सर लोग बड़ी-बड़ी नादानी कर बैठते हैं। ये नादानी किसी जोखिम से कम नहीं होती है। ऐसी ही कुछ बानगी राजस्थान में देखने को मिली है जहां एक विवाहित महिला एक लड़के से आशिकी कर बैठी। इश्क और प्यार में दोनों इतने अंधे हो गए कि उन्होंने एक सनसनीखेज अपराध को अंजाम दे डाला।

प्यार में पागल इस प्रेमिका ने अपने प्रेमी के बीच में रोड़ा बने अपने पति की हत्या करवा दी। खास बात ये है कि घटना की भनक किसी को न लगे इसके लिए हत्या करने के बाद प्रेमी ने अपने दो साथियों के साथ प्रेमिका के पति की लाश को कुएं में पटक दिया। लेकिन कहते हैं कि जुर्म कभी नहीं छुप सकता और न ही दबाया जा सकता है। हुआ भी वही। 6 महीने गुजरने के बाद हत्या का ये राज उस वक्त खुल ही गया जब कुएं में से पति की सड़ा गला शव मिला। यह घटना है कि राजस्थान के पाली जिले के सेेंदड़ा थाना इलाके की।

पुलिस के मुताबिक सेंदड़ा थाना इलाके के गिरी गांव में बद्रीराम नाम का युवक अपनी पत्नी के साथ रहता था। लेकिन बद्रीराम पिछले 28 जून 2017 से लापता चल रहा था। पत्नी ने पति के गुमशुदगी की रिपोर्ट भी दर्ज कराई। पुलिस ने युवक का काफी तलाशा, लेकिन वह नहीं मिला। करीब 6 महीने बीत गए। अचानक 6 महीने बाद कुएं से लापता हुए बद्रीराम का सड़ा-गला शव बरामद हुआ।

पुलिस ने मामले की जांच-पड़ताल की तो सामने आया कि बद्रीराम का मर्डर किया गया था और उसके शव को कुएं फेंका गया। पुलिस ने तफ्तीश करते हुए शक के आधार पर बद्रीराम की पत्नी संगीता उसके प्रेमी नेमाराम, और उसके दो साथी बगदाराम और खुखा काठात को हिरासत में ले लिया। कड़ी पूछताछ में सभी आरोपियों ने ब्रदीराम की हत्या करना कबूल कर लिया। इस पर पुलिस ने पूरे हत्या का पर्दाफाश करते हुए सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया।

पुलिस के मुताबिक पत्नी संगीता ने अपनी प्रेमी नेमाराम के साथ मिलकर ब्रदीराम की हत्या करने की साजिश रची। प्रेमी नेमाराम ने बीच में रोड़ बने हुए संगीता के पति ब्रदीराम की अपने दोनों साथियों बगदाराम और खुखा काठात के साथ मिलकर हत्या कर दी।


पत्नी पर रूपये खर्च किए तो बने संबंध

पुलिस की जांच में पूछताछ में सामने आया है कि आरोपी नेमाराम साल 2011 से ही मृतक ब्रदीराम के पड़ोस में रह रहा है। नेमाराम गांव में ही लाइट डेकोरेशन की दुकान पर कार्य करता है। नेमाराम का ब्रदीराम के घर आना-जाना था। संगीता का पति बद्रीराम कुछ भी कार्य नहीं करता था। नेमाराम दुकान चलाने के कारण संगीता पर रूपये भी खर्च करता था। देखते ही देखते ब्रदीराम की पत्नी संगीता और नेमाराम के बीच दोस्ती हो गई। यह दोस्ती आगे चलकर प्यार में बदल गई और दोनों के बीच नाजायज संबंध बन गए।


पत्नी ने रची हत्या की साजिश

लेकिन कुछ समय बाद पति बद्रीराम को दोनों के अवैध संबंधो का पता चल गया। इस पर बद्रीराम ने अपनी पत्नी को घर से निकलने से मना कर दिया। साथ ही नेमाराम के भी घर में आने पर रोक लगा दी। बावजूद इसके दोनों के बीच मिलना जारी रहा। परेशान होकर एक दिन पत्नी संगीता ने अपने प्रेमी नेमाराम को उसके पति ब्रदीराम को रास्ता से हटाने की धमकी दे डाली। साथ ही यह धमकी दी कि अगर उसने हत्या नहीं की वह नेमाराम को भी जान से मार डालेगी और खुद भी खुदकुशी कर लेगी। इसके तहत दोनों ने बद्रीराम की हत्या करने की साजिश रच डाली।


यूं दिया वारदात को अंजाम

योजना के तहत 27 जून की रात को प्रेमी नेमाराम शराब पिलाने के बहाने संगीता के पति बद्रीराम को एक कुएं के पास ले गया। शराब के नशे में नेमाराम ने अपने दोनों साथियों के साथ मिलकर बद्रीराम की गला दबाकर हत्या कर दी। हत्या करने के बाद तीनों ने उसकी लाश का कुएं में फेंक दिया। अगले दिन पत्नी संगीता ने थाने मेें बद्रीराम के गायब होने की रिपोर्ट दर्ज कराई। पिछले 6 महीने से पुलिस उसे लापता मान रही थी। लेकिन जैसे ही शव बरामद हुआ तो पुलिस ने शक के आधार पर पूरे हत्या का पर्दाफाश करते हुए आरोपी प्रेमी नेमाराम, प्रेमिका संगीता और दोनों साथियों को दबोच लिया।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-wife did murdered to his husband with lover in pali rajasthan, police found deadbody after 6 months
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: wife did murdered to his husband with lover, pali news, rajasthan crimenews, hindi crime news, khabar in hindi, sendra police station, police found deadbody after 6 months, crime news in hindi, crime news, pali news, pali news in hindi, real time pali city news, real time news, pali news khas khabar, pali news in hindi
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

राजस्थान से

क्राइम

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved