• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

ब्लाइंड मर्डर का खुलासा कर घटना के सभी छह आरोपियों को किया गिरफ्तार

Blind murder exposed and all six accused arrested - Pali News in Hindi

दोस्तों ने ही मोबाइल चोरी के शक में की थी चाकू व पत्थरों से वार कर हत्या


पाली।
पाली जिले में सुमेरपुर थाना पुलिस की टीम ने ब्लाइंड मर्डर का खुलासा कर घटना के सभी 6 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। मोबाइल चोरी के शक में साथी मजदूर ने अपने दो भाई व बहनोई एवं अन्य दो दोस्तों के साथ मिलकर चाकू व पत्थरों से वार कर हत्या की थी।

एसपी चुनाराम जाट ने बताया कि सुरेश उर्फ सूर्य गमेती पुत्र सतिया (20), भाई प्रकाश उर्फ कुका (25) व प्रभु (22), बहनोई मोवना उर्फ मोवा पुत्र बुम्बरीया (24) व साथी काला उर्फ कालू गमेती पुत्र दीता राम (22) एवं प्रेम गमेती पुत्र भूरिया (21) को गिरफ्तार किया गया है। सभी आरोपी थाना माण्डवा क्षेत्र के रहने वाले हैं।

एसपी जाट ने बताया कि 17 अप्रैल को कोलीवाडा गांव के पास पुलिस को गांव कुकावास निवासी युवक हमीरा राम उर्फ सोमिया उर्फ अमृत गमेती पुत्र पप्पू राम (25) का शव मिला था। पहली नजर में ही पुलिस ने भांप लिया कि हत्या कहीं और कर लाश यहाँ फेंकी गई है। घटना की गंभीरता को देखते हुए एडिशनल एसपी चैन सिंह महेचा व सीओ भूपेंद्र सिंह शेखावत के निर्देशन एवं एसएचओ भारत सिंह रावत के नेतृत्व में एक विशेष टीम गठित की गई।

पुलिस ने जांच की तो सामने आया कि 16 अप्रैल को हमीरा राम मजदूरी पर गया था। उसके बाद दोपहर से ही शराब का सेवन कर रहा था। शाम को सुमेरपुर-शिवगंज सीमा पर आयोजित भील मेले में भी गया। मृतक को अंतिम बार उसके एक दोस्त गीना राम ने रंगमंच मैदान के पास देखा था जो घटना स्थल से करीब 6 किलोमीटर दूर है।

इस जानकारी पर पुलिस ने आसपास के सभी सीसीटीवी फुटेज खंगाले। जिसमें घटनास्थल के पास ही स्थित एक स्कूल की निर्माणाधीन बिल्डिंग में रह रहे मजदूरों पर पुलिस का शक गहरा गया। संदिग्ध की जानकारी हासिल की तो वे फरार मिले। पुलिस की एक टीम सिरोही के गांव सानवाड़ा से आरोपी प्रभु और प्रेम तथा दूसरी टीम ने गुजरात के पालनपुर से प्रकाश उर्फ कूका तथा सुरेश उर्फ सूर्या को पकड़ा वही सुमेरपुर में रुके हुए मोवना उर्फ मोहनतथा कालू को भी टीम ने गिरफ्तार कर लिया।

एसपी श्री जाट ने बताया कि पूछताछ में सामने आया है मृतक हमीरा राम आरोपी सूर्या उर्फ सुरेश कुमार का दोस्त है। गत वर्ष अंत में सूर्या ने 24 हजार और उसके भाई प्रकाश उर्फ कुका ने 10 हजार का नया मोबाइल लिया था जो चार-पांच दिन बाद ही चोरी हो गया। जब इन्होंने स्कूल में लगे सीसीटीवी फुटेज चेक किया तो हमीरा राम मोबाइल चोरी करते हुए दिख गया जो घटना के बाद अपने गांव चला गया था।

घटना के रोज इन्हें हमीरा राम मेले में घूमता हुआ मिल गया। जिसे यह बहला फुसला कर बात करने के बहाने बाइक पर बैठा स्कूल ले आए और मोबाइल के बदले पैसों की मांग कर मारपीट की। झगड़ा बढ़ने पर स्कूल से आगे कोलीवाडा गांव ले जाकर चाकू और पत्थरों से वार कर हत्या कर दी।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Blind murder exposed and all six accused arrested
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: blind murder, exposed, accused arrested, pali, rajasthan, crime, rajasthan police, crime news in hindi, crime news, pali news, pali news in hindi, real time pali city news, real time news, pali news khas khabar, pali news in hindi
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

राजस्थान से

क्राइम

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2024 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved