• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

नागौर में हृदयविदारक घटना, पुलिसकर्मी ने पत्नी व दो बच्चों के साथ लगाया फंदा

nagaur news : policeman committed suicide with family in Nagaur - Nagaur News in Hindi

नागौर। जिले के सुरपालिया थाना इलाके के बाघरासर गांव में रविवार को हृदयविदारक घटना सामने आई है। एक पुलिसकर्मी ने अपने पूरे परिवार सहित फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। हालांकि अभी आत्महत्या के कारणों का पता नहीं चल पाया है, लेकिन पुलिस का कहना है कि मामले में जांच के बाद ही कारणों का पता चल सकेगा। आपको बता दें कि घटनास्थल पर ही एक सुसाइड नोट भी मिला है।


आपको बता दें कि मृतक डीडवाना एएसपी का ड्राइवर है। गैनाराम और उसकी पत्नी संतोष व बेटी सुमित्रा 22 साल और बेटा गनपत सिंह 20 साल ने एक ही जगह पर फांसी का फंदा लगाकर जान दे दी।रविवार सुबह 4.22 बजे ही सोशलमीडिया पर गैनाराम ने सुसाइड नोट डाल दिया था।पुलिस कर्मी गैनाराम डीडवाना पुलिस थाने में कार्यरत था।

जानकारी के अनुसार बाघरासर गांव में पुलिसकर्मी गैनाराम अपने परिवार के साथ रहता था। उसके परिवार में पत्नी, एक पुत्री और एक पुत्र थे। रविवार को पुलिसकर्मी और पत्नी व दोनों बच्चों ने घर में ही फंदा लगा लिया। सूचना मिलने के बाद पुलिस के आला अधिकारी मौके पर पहुंच गए। पुलिस ने शवों को नीचे उतरवाया। घटनास्थल पर पुलिस को एक सुसाइड नोट भी मिला है। हालांकि अभी इस सुसाइड नोट में लिखी गई बात के बारे में खुलासा नहीं किया गया है, लेकिन पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। पुलिस का कहना है कि इस बड़ी घटना के पीछे के कारणों का अभी तक पता नहीं चल पाया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट और सुसाइड नोट की जांच के बाद ही कुछ कहा जा सकेगा। इस दौरान मौके पर लोगों की भारी भीड़ लगी रही।



ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-nagaur news : policeman committed suicide with family in Nagaur
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: nagaur news, policeman committed suicide in nagaur, policeman committed suicide with family in nagaur, suicide case in nagaur, surpalia thana police nagaur, nagaur thana police, policeman genaram suicide case in nagaur, nagaur hindi news, nagaur latest news, rajasthan hindi news, नागौर समाचार, राजस्थान समाचार, नागौर में आत्महत्या मामला, पुलिसकर्मी ने की आत्महत्या, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, nagaur news, nagaur news in hindi, real time nagaur city news, real time news, nagaur news khas khabar, nagaur news in hindi
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

राजस्थान से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved