• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

शहीद हरिराम की अंतिम यात्रा निकली, श्रद्धांजलि देने बड़ी संख्या में उमड़े लोग

नागौर। जम्मू-कश्मीर के पुंछ नियंत्रण रेखा पर शनिवार शाम पाकिस्तानी सेना की ओर से गोलीबारी में नागौर जिले के जसूरी गांव निवासी हरिराम शहीद हो गए थे। शहीद हरि की आज उनके पैतृक गांव में अंतिम यात्रा निकाली गई। इस मौकेपर बड़ी संख्या में ग्रामीणों का हुजूम उमड़ पड़ा। ग्रामीणअंतिम यात्रा में जब तक सूरज चांद रहेगा तब तक हरिराम तेरा नाम रहेगा, पाकिस्तान मुर्दाबाद, वंदे मातरम के नारे लगा रहे थे।

आपको बताते जाए कि हरि सहित इनके परिवार से 15 जने सेना में हैं। एक माह पहले ही हरिराम की बड़ी बहन की एयरफोर्स के जवान से शादी हुई है। उनके पिता पदमाराम ने कहा कि बेटे के शहीद होने पर दुख तो हुआ है। लेकिन गर्व भी है कि मेरा लाल दुश्मनों के छक्के छुडाते हुए देश के लिए शहीद हुआ है। सेना यदि मुझे बुलाए तो मैं भी सेना में जाने के लिए तैयार हूं। तीन साल पहले ही हरिराम सेना में भर्ती हुआ था।


ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Last visit of martyr Hariram, large number people
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: nagaur, jammu-kashmir, poonch, pakistani army, jasuri village, shaheed hariram\r\n, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, nagaur news, nagaur news in hindi, real time nagaur city news, real time news, nagaur news khas khabar, nagaur news in hindi
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

राजस्थान से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved