• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

अपने खून से लिख दिया शिक्षा मंत्री के नाम ज्ञापन

कोटा। कॉमर्स कॉलेज के छात्र कॉलेज में व्याख्याताओं की कमी को दूर करने ओर कॉलेज में प्राचार्य के रिक्त पद को भरने की मांग को लेकर अब तक कई बार प्रदर्शन कर चुके हैं, लेकिन उसके बाद भी कॉलेज छात्रों की मांगों को पूरा नहीं किया जा रहा है। ऐसे में अब छात्रों ने कॉलेज प्रशासन और शिक्षा मंत्री की आंख खोलने के लिए अपना खून बहाना शुरू कर दिया है।

कामर्स कॉलेज के छात्रों ने बुधवार को कॉलेज परिसर में जमकर प्रदर्शन किया। इस दौरान छात्रों ने अपने खून से शिक्षा मंत्री के नाम ज्ञापन लिखा। छात्रों का कहना है कि कॉलेज में करीब पांच हजार छात्र हैं, लेकिन व्याख्याताओं की संख्या 9 है। ऐसे में छात्रों की कॉलेज में पढ़ाई भी पूरी नहीं हो पा रही है। वहीं छात्रों का ये भी कहना है कि कॉलेज में प्राचार्य का पद भी खाली है। ऐसे में पूरा कॉलेज उप प्राचार्य और 9 व्याख्याताओं पर ही निर्भर है। कॉलेज छात्रों ने शिक्षा मंत्री को भी इस समस्या की जानकारी दे दी है, लेकिन उसके बाद भी अब तक किसी भी समस्या का समाधान नहीं किया गया।



ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Written the Memorandum from blood for education minister
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: written memorandum, blood, education minister, commerce college kota, lack of lecturers, vacant post of principal, demonstration by students, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, kota news, kota news in hindi, real time kota city news, real time news, kota news khas khabar, kota news in hindi
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

राजस्थान से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved