• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

वसुंधरा सरकार ने कोटा एयरपोर्ट के कार्य को हमेशा अटकाए रखा : अशोक गहलोत

Kota: Vasundhara Government has always kept the work of Kota Airport: CM Ashok Gehlot - Kota News in Hindi

कोटा। लोकसभा चुनाव 2019 के तहत कांग्रेस का राजस्थान में चुनावी अभियान जोर पकड़ रहा है। गुरुवार को कांग्रेस प्रत्याशी रामनारायण मीणा के समर्थन में चुनावी सभा का आयोजन शैक्षिक नगरी कोटा में हुआ। सभा को संबोधित करते हुए राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने कहा कि कांग्रेस प्रत्याशी रामनारायण आगामी चुनाव में जीतकर संसद में पहुंचेंगे और कोटा के लोगों की समस्याओं का समाधान करेंगे।

उन्होंने कांग्रेस की न्याय योजना का जिक्र करते हुए कहा कि न्याय योजना देशभर में सराही जा रही है। इस योजना की चर्चा आज गांव-गांव में हो रही है। कांग्रेस सरकार किसानों के लिए भी कई योजनाओं पर कार्य कर रही है। कांग्रेस की सरकार में किसानों के दिन पहले से बेहतर होंगे। उन्होंने कहा कि कांग्रेस की सरकार में जुमले नहीं विकास पर ध्यान दिया जाएगा। उन्होंने कहा कि कांग्रेस सिर्फ नीतियों और सिद्धांतों पर कार्य करती है।

उन्होंने कहा कि राजस्थान में भाजपा की सरकार में कई किसानों ने दम तोड़ दिया लेकिन भाजपा सरकार ने इस ओर कोई ध्यान नहीं दिया। यदि सरकार चाहती तो इस तरफ ध्यान दे सकती थी लेकिन ऐसा नहीं हुआ। मोदी सरकार पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि मोदी सिर्फ हवाई बातें करते हैं।

लेकिन कांग्रेस आपको हर साल 72000 रुपये जरूर देगी। वसुंधरा सरकार को आड़े हाथों लेते हुए उन्होंने कहा कि वसुंधरा ने सिर्फ झालावाड़ का विकास किया और कोटा-बूंदी क्षेत्र की तरफ ध्यान तक नहीं दिया। उन्होंने हमेशा कोटा एयरपोर्ट के काम को अटकाए रखा। कोटा एयरपोर्ट को लेकर बीजेपी ने सिर्फ वादे ही किए लेकिन कांग्रेस जल्द कोटा में एयरपोर्ट की सौगात देगी।



ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Kota: Vasundhara Government has always kept the work of Kota Airport: CM Ashok Gehlot
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: kota rajasthan election 2019 loksabha election 2019 aam chunav 2019 vasundhara government kota airport cm ashok gehlot congress election really, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, kota news, kota news in hindi, real time kota city news, real time news, kota news khas khabar, kota news in hindi
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

राजस्थान से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved