• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

अधिकारी अपने दायित्वों को पूरी जिम्मेदारी से निभाएं-कलेक्टर

Kota collector took meeting of Officers, said that Officers should fulfill their responsibilities - Kota News in Hindi

कोटा। जिला कलेक्टर गौरव गोयल ने सांगोद में 17 मई को मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे के प्रस्तावित जनसंवाद कार्यक्रम की तैयारी को लेकर मंगलवार को पंचायत समिति सांगोद के सभागार में जिले के वरिष्ठ अधिकारियों की बैठक ली।

जिला कलेक्टर ने सभी विभागों के अधिकारियों को निर्देश दिये कि अपने-अपने विभागों को सौंपे गये दायित्वों को पूरी जिम्मेदारी के साथ निभाएं। उन्होंने कहा कि इसमें किसी भी प्रकार की कोताही को सहन नहीं किया जायेगा। उन्होंने विद्युत विभाग के अभियंता से कहा कि सांगोद में बनाये गये हेलीपेड पर बिजली के तार झूल रहे हैं जिन्हें बुधवार को हर हालत में ठीक किया जाना सुनिश्चित किया जाये।

जिला कलक्टर ने गौरव पथ, सडक, पेयजल, सिंचाई, कृषि, अतिक्रमण, चिकित्सा एवं स्वास्थ्य, एमजेएसए, विद्युत, समाज कल्याण सहित संबंधित विभागों के अधिकारियों से विस्तार से जानकारी प्राप्त की तथा आवश्यक निर्देश प्रदान किये।

जिला कलक्टर ने कहा कि सांगोद कस्बे में साफ-सफाई ठीक नहीं है जिसे बुधवार को सुनिश्चित कर लिया जाये। उन्होंने कहा कि बुधवार को सभी आवश्यक व्यवस्थाओं का वे पुनः अवलोकन करेंगे।

सांगोद विधायक हीरा लाल नागर ने सांगोद कस्बे में विभिन्न विभागों द्वारा किये जा रहे कार्यों के बारे में जानकारी दी। उन्होंने मुख्यमंत्री के जनसंवाद कार्यक्रम में की गई तैयारियों एवं की जाने वाली व्यवस्थाओं के बारे में विस्तार से चर्चा की। निरीक्षण के दौरान विधायक पूरे समय साथ रहे।

जिला कलेक्टर ने किया अवलोकन

जिला कलक्टर ने मुख्यमंत्री की प्रस्तावित यात्रा के लिए सांगोद में बनाये गये हेलीपेड, काशीपुरी धर्मशाला में जनसंवाद स्थल, प्रदर्शनी स्थल आदि का पैदल घूमकर जिले के वरिष्ठ अधिकारियों के साथ अवलोकन किया। इस अवसर पर पुलिस अधीक्षक ग्रामीण डॉ. राजीव पचार, मुख्य कार्यकारीे अधिकारी जिला परिषद आर.डी.मीणा, सचिव नगर विकास न्यास आनन्दी लाल वैष्णव, उपखण्ड अधिकारी सांगोद कमल कुमार मीणा सहित सभी जिला स्तरीय अधिकारी उपस्थित रहे।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Kota collector took meeting of Officers, said that Officers should fulfill their responsibilities
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: kota collector, officers fulfill their responsibilities, collector gaurav goyal, chief minister vasundhara raje, jansamvad in sangod, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, kota news, kota news in hindi, real time kota city news, real time news, kota news khas khabar, kota news in hindi
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

राजस्थान से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved