• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

कोटा : एक और छात्र ने लगाई फांसी, 4 दिन में तीसरा मामला

कोटा। देश के कोचिंग हब के रूप में मशहूर राजस्थान के कोटा में आत्महत्याओं का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है। यहां पिछले चार दिनों में हुई 3 कोचिंग छात्रों की मौत ने प्रदेश के साथ साथ देश को भी हिलाकर रख दिया है। कोटा से बुधवार को छात्र आत्महत्या का एक और दुखद मामला सामने आया है। एक 17 साल के लडक़े ने छत के पंखे से लटक कर आत्महत्या कर ली। बिहार का ये लडक़ा जेईई मेन 2019 और जेईई एडवांस 2019 प्रवेश परीक्षा की तैयारी कर रहा था। इससे ज्यादा चौंकाने वाली बात यह है कि यह कोटा शहर में 3 दिन में तीसरी आत्महत्या का मामला है।

जितेश गुप्ता आईआईटी-जेईई प्रवेश परीक्षाओं की कोचिंग के लिए बिहार के सीवान जिले के हरदोबारा से कोटा आया था। 12वीं कक्षा उत्तीर्ण करने के बाद 3 साल से वह जेईई परीक्षाओं की तैयारी कर रहा था। मंगलवार को जब उसने सुबह अपने माता-पिता की कॉल का जवाब नहीं दिया, तो उन्होंने उसके दोस्त से बात की। उसके दोस्त ने उसे छत के पंखे से लटका पाया। अधिकारी तुरंत घटनास्थल पर पहुंचे।



ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-IIT Aspirant Found Dead In Kota Hostel, Third Suicide In 4 Days
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: iit aspirant found dead in kota hostel, students suicide in kota, students, suicide in kota, rajasthan, राजस्थान, कोटा, आत्महत्या, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, kota news, kota news in hindi, real time kota city news, real time news, kota news khas khabar, kota news in hindi
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

राजस्थान से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved