• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 5

एमबीएस अस्पताल में मरीज भर्ती कराया तो घर से साथ लाना होगा पानी और पंखा

कोटा। संभाग का सबसे बड़ा एमबीएस अस्पताल इन दिना अव्यवस्थाओं की भेंट चढ़ा हुआ है। इस भीषण गर्मी में जहां एक ओर लोगों का घरों से निकलना दुश्वार हो रहा है, वहीं अस्पताल में भर्ती दूर दराज से आए मरीजों को पीने का पानी तक नहीं मिल रहा है। अस्पताल में कई जगह लगे वाटर कूलर बंद पड़े हैं और जो चालू है उनमें गर्म पानी आ रहा है। ऐसे में मरीजों और उनके तीमारदारों को घर से पानी के कैम्पर भरकर लाने पड़ रहे है। दूर दराज से आए कई मरीजों को महंगी कीमत देकर पानी की बोतलें खरीदनी पड़ रही हैं।

अस्पताल में पेयजल की किल्लत के लिए कई बार अस्पताल प्रशासन को शिकायत की जा चुकी है, लेकिन उसके बाद भी मरीजों और तीमारदारों की समस्याओं का समाधान नहीं हुआ। वहीं इस भीषण गर्मी में जहां एसी भी फेल हो रहे हैं, वहीं वार्डों में मरीजों के लिए लगाए कूलर बंद पड़े हैं। ऐसे में तीमारदारों को घर से पंखे भी साथ लाने पड़ रहे हैं। अस्पताल का ये हाल पहले भी कई बार देखने को मिला है। इसके बावजूद अस्पताल प्रशासन को मरीजों से कोई सरोकार नहीं रह गया है।

आगे तस्वीरों में देखें...


अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-If the patient admitted to the MBS hospital then the water and fan be brought from home
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: patient, admitted, mbs hospital, water, fan, brought, home, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, kota news, kota news in hindi, real time kota city news, real time news, kota news khas khabar, kota news in hindi
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

राजस्थान से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved