• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

घर में रखे गैस सिलेन्डर में लगी आग, दो लोग झुलसे

Fire in the gas cylinder kept in the house, two people scorched - Kota News in Hindi

कोटा। दादाबाडी थाना इलाके के शिवपुरा इलाके में एक मकान में आज अचानक सिलेंडर में आग लग गयी। सिलेंडर में आग लगने से दो लोग झुलस गए जिनमे कालूलाल 30 पर्सेंट से ज्यादा बर्न हो गया। गंभीर घायल को सड़क पर तड़पते देख एक ऑटो चालक ने अपने ऑटो में डाल कर एमबीएस अस्पताल पहुँचाया जहाँ उसे बर्न वार्ड में भर्ती कराया गया।
वहीँ एक बुजुर्ग महिला भी घायल हुई है। आरएसी ग्राउंड के सामने शिवपुरा इलाके में मराठी परिवार रहता है जहाँ आज दिन में ये घटना हुई। सूचना पर नगर निगम की एक दमकल मौके पर पहुंची और आग को काबू में कर लिया गया। फिलहाल सिलेंडर में आग लगने के कारणों का पता नहीं चल पाया है। अग्निशमन विभाग के लोग और दादाबाड़ी पुलिस आग के करणो का पता लगाने में जुटी है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Fire in the gas cylinder kept in the house, two people scorched
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: rajasthan news, hindi news, fire, gas cylinder, kept in the house, two people, scorched, news in hindi, kota news, kota news in hindi, real time kota city news, real time news, kota news khas khabar, kota news in hindi
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

राजस्थान से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved