• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

संभागीय आयुक्त वर्मा ने पदभार संभाला

Divisional Commissioner Verma takes over - Kota News in Hindi

कोटा। जिले में नवनियुक्त संभागीय आयुक्त एवं पदेन क्षेत्रीय विकास आयुक्त सीएडी चम्बल कोटा कैलाश चन्द वर्मा ने सोमवार को विधिवत रूप से अपना पदभार संभाल लिया।

संभागीय आयुक्त ने पदभार संभालने के बाद कहा कि आमजन को बेहतर सेवाएं एवं सुविधाएं मुहैया हो इसके लिए वे सबको साथ लेकर टीमभावना से कार्य करेंगे। उन्होंने कहा कि जिसकी आंख में आंसू होंगे उन्हें पौंछने का काम किया जायेगा ताकि वह वापस हंसता हुआ जाये। जनता की समस्याओं का संवेदनशीलता से निराकरण किया जायेगा। उन्होंने कहा कि आम आदमी को सरकार की योजनाओं का लाभ मिले तथा किसी भी प्रकार से अनियमिता नहीं हो इस पर विशेष ध्यान दिया जायेगा। सरकार की योजनाओं का लाभ हर पात्र नागरिक को मिले ऐसे प्रयास किये जायेंगे। संभागीय आयुक्त ने कहा कि मीडिया से मेरा दोस्ताना व्यवहार रहता है। उन्होंने मीडिया से कहा कि आप सभी के सहयोग से अच्छे से अच्छा काम करेंगे और आपके सामने किसी भी प्रकार की कोई बात सामने आती है तो आप अवश्य बतायें ताकि मिल जुलकर किसी भी समस्या का समाधन किया जा सके। संभागीय आयुक्त ने कहा कि अधीनस्थ अधिकारियों से फीडबैक लेकर आप सभी के सहयोग से काम करेंगे।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Divisional Commissioner Verma takes over
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: rajasthan, kota, cad, and divisional commissione, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, kota news, kota news in hindi, real time kota city news, real time news, kota news khas khabar, kota news in hindi
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

राजस्थान से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved