• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

और 20 साल बाद लालच ने करा दी हवालात की सैर

kota news : accused of murder case  Arrested from Kota rural area - Kota News in Hindi

कोटा/जयपुर। हत्या के मामले में पिछले 20 वर्षों से फरार आरोपी को कोटा ग्रामीण जिले की कनवास थाना पुलिस ने स्थायी वारंटियों की गिरफ्तारी अभियान के तहत गिरफ्तार किया है।

पुलिस अधीक्षक कोटा ग्रामीण राजीव पचार ने बताया कि स्थायी वारन्टी मैंबर पुत्र जयसिंह बंजारा निवासी रायखेड़ा थाना चेचट जिला कोटा थाना कनवास के हत्या के मुकदमे में करीब 20 वर्ष से फरार चल रहा था तथा गिरफ्तारी से बचने के लिए अपने पैतृक गांव से जमीन जायदाद बेचकर करीब 15-16 वर्षों से परिवार सहित अन्य जगह पर निवास करने लग गया था।

पुलिस ने 50 हजार रुपए के चेक का झांसा देकर जोधपुर से किया गिरफ्तार कनवास थानाधिकारी श्यामाराम विश्नोई ने बताया कि स्थायी वारन्टी मैंबर बंजारा को झांसे में लेने के लिए पुलिस टीम के सदस्य बैंक व तहसील के कर्मचारी बनकर उससे पैतृक गांव व रिश्तेदारों के पास पहुंचे। पुलिस टीम ने आरोपी के रिश्तेदारों को 50 हजार रुपए का चेक दिखाकर वारन्टी तक जमीन के चेक की बात पहुंचाने को कहा।

लालच दिया और पकड़ लियारिश्तेदारों के माध्यम से 50 हजार रुपए के चेक की जानकारी मिलने पर आरोपी ने चेक के तकादे के लिए पुलिस टीम को मोबाइल से संपर्क किया और स्वयं को जोधपुर में होना बताया। इस पर पुलिस टीम बनाकर जोधपुर भेजी गई। वहां से वारंटी को गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया गया।
कोटा


ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-kota news : accused of murder case Arrested from Kota rural area
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: kota news, murder case, murder case in kota, kota rural, kota rural thana police, kota thana police, rajasthan police, crime in kota, crime in rajasthan, kota hindi news, kota latest news, rajasthan hindi news, कोटा समाचार, राजस्थान समाचार, राजस्थान पुलिस, कोटा पुलिस, हत्या मामला, crime news in hindi, crime news, kota news, kota news in hindi, real time kota city news, real time news, kota news khas khabar, kota news in hindi
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

राजस्थान से

क्राइम

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved