• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

दहेज के लिए बहू को एक सप्ताह तक बंधक बना कर मारपीट

For the dowry, beat up daughter-in-law for one week by mortgaging - Kota News in Hindi

कोटा। दहेज के लिए महिलाओं पर अत्याचार की घटनाएं थम नहीं पा रही है। दहेज सुसराल में रही एक विवाहिता को उसके पति, सास ओर ससुर ने पहले तो एक सप्ताह तक बंधक बनाया जिसके बाद उसकी बेरहमी से मारपीट कर दी। महिला को घायल हालत में कोटा के एमबीएस अस्पताल में भर्ती करवाया है।

जानकारी के मुताबिक पीडिता गिरिजा का विवाह दो साल पहले अमरतिया गांव निवासी संजय सैनी के साथ हुआ था। गिरिजा के माता पिता का देहांत पहले ही हो चुका था। ऐसे में पीडिता के हिस्से की जमीन उसके नाना ने बेची थी। पीडिता के ससुराल वाले बेची हुई जमीन के हिस्से के पैसो की मांग कर रहे थे। इसी बात को लेकर पूर्व में भी कई बार महिला के साथ मारपीट की घटना हुई। पीडिता के साथ उसके पति सास ससुर ने उसके मुँह में कपड़ा लगाकर सरियों से बेरहमी से मारपीट की। देर रात मौका पाकर गिरजा दहेज के लोभियों के चंगुल से छूटकर अपनी बुआ के पास हिंडोली पहुची और आप बीती सुनाई।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-For the dowry, beat up daughter-in-law for one week by mortgaging
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: rajasthan news, kota news, for the dowry, beat up daughter-in-law for one week by mortgaging, crime news in hindi, crime news, kota news, kota news in hindi, real time kota city news, real time news, kota news khas khabar, kota news in hindi
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

राजस्थान से

क्राइम

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved