• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

पत्थरबाजी में युवती घायल

Woman injured in stone throwing - Karauli News in Hindi

करौली। सपोटरा उपखंड के इनायती गांव मे आपसी रंजिश के चलते एक पक्ष के लोगो ने दूसरे पक्ष पर पत्थरबाजी कर दी जिससे दूसरे पक्ष की एक युवती घायल हो गई। प्राप्त जानकारी अनुसार इनायती गांव मे दुकान चला रहे पवन व हनुमान की पास में स्थित एक परिवार से किसी बात को लेकर विवाद हो गया था जिसके चलते इनायती गांव के पूर्व सरपंच रामचरण के परिवार के लोगो मे इनके प्रति दुश्मनी बंध गयी।
यह लोग उस दुश्मिनी को निकालने के लिये शाम के समय पवन व हनुमान के घर पहुंच गये तथा इन लोगो ने पत्थरबाजी कर दी जिससे पवन व हनुमान अपनी जान बचाकर घर मे घुस पडे लेकिन दुश्मनी बांधे रखे लोगो का गुस्सा शांत नहीं हुआ और उनके पूरे परिवार ने पवन व हनुमान के परिवार पर हमला कर दिया जिसके चलते पत्थरबाजी मे पवन की चचेरी बहन घायल हो गई । घटना की जानकारी लगने पर पुलिस मौके पर पहुंची और पत्थरबाजी कर रहे दो लोगो को गिरफ्तार कर लिया वही दुसरी और पवन व उसके परिवारजनो से दुश्मनी बांधे तेजराम मीना व जगदीश मीना ने धमकी देते हुये कहा कि 4 अक्टूबर को अगर कोर्ट मे पेशी देने पहुंचे तो जिन्दा नहीं आ पाओगे जिसके चलते पवन व उसके परिजन घवराये हुये है।

पवन का परिवार पलायन करने पर मजबूर है। वही जब अष्टमी के दिन पवन की चचेरी बहिन पत्थरबाजी से घायल हुई तो लोगों के मुंह से बस एक ही बात निकली मां तो आज सब जगह पूजी जा रही है लेकिन पुजने से पहले मां समान कन्या पर पथराव कर घायल करना यह तो मां का अपमान हैं।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Woman injured in stone throwing
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: rajasthan news, karauli news, woman, injured, stone throwing, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, karauli news, karauli news in hindi, real time karauli city news, real time news, karauli news khas khabar, karauli news in hindi
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

राजस्थान से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved