• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

परीक्षा लेने वाले को भुगतान में भेदभाव का आरोप, कम देने पर हंगामा

The person who took the test, the charge of discrimination in payment - Karauli News in Hindi

करौली। पुलिस कांस्टेबल भर्ती परीक्षा 2018 के अंतिम दिन राजकीय महाविद्यालय स्थित केंद्र पर वीक्षकों ने परीक्षा आयोजित कंपनी टीसीएस पर भुगतान में भेदभाव का आरोप लगाते हुए हंगामा और प्रदर्शन किया।इस दौरान वीक्षकों ने भुगतान लेने से भी इनकार कर दिया। वीक्षकों का आरोप है कि पुलिस कांस्टेबल भर्ती परीक्षा आयोजित करवा रही कंपनी द्वारा कम भुगतान दिया जा रहा है। जबकि उसी काम के लिए पास ही स्थित केंद्रीय विद्यालय के वीक्षकों को अधिक भुगतान किया जा रहा है।

वीक्षक चेतराम मीणा ने आरोप लगाया कि 2 दिन में चार पारियों के लिए केंद्रीय विद्यालय मैं प्रति वीक्षक 4000 रुपये और राजकीय महाविद्यालय में एक वीक्षक को लगभग 1389 रुपए का भुगतान किया जा रहा है। भुगतान में अत्यधिक अंतर होने के कारण वीक्षकों में रोष व्याप्त है। इस दौरान महाविद्यालय प्राचार्य बाबू सहाय मीणा ने भी महाविद्यालय के खाते में 1 लाख 24 हजार रुपये डालकर कंपनी प्रतिनिधियों पर 1 लाख 56 हजार रुपए के वाउचर पर रिसीविंग के लिए दबाब बनाने का आरोप लगाया।

वीक्षकों ने कंपनी के नाम प्रतिनिधियों को एक ज्ञापन सौंपकर मामले के उचित निपटारे की मांग की है। इस पूरे मामले को लेकर जब कंपनी प्रतिनिधियों से बात की तो उन्होंने पूरे मामले से ही अनभिज्ञता व्यक्त की। कंपनी समन्वयक ललित मोहन ने मामले से पल्ला झाड़ लिया और कि उनका काम सिर्फ परीक्षा आयोजित करवाना है फाइनेंस से उनका कोई लेना देना नही है। पूरे मामले में वीक्षकों ने परीक्षा आयोजक कंपनी के खिलाफ कड़ी नाराजगी जताई है और कार्यप्रणाली को लेकर रोष व्याप्त है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-The person who took the test, the charge of discrimination in payment
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: rajasthan, karauli, person who took the test, discrimination in payment, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, karauli news, karauli news in hindi, real time karauli city news, real time news, karauli news khas khabar, karauli news in hindi
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

राजस्थान से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved