• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

सांसद भजन लाल जाटव पहुंचे हिंडौन, जगह-जगह लोगों ने साफा माला पहनाकर किया स्वागत

MP Bhajan Lal Jatav reached Hindaun, people welcomed him by putting turban and garland at various places - Karauli News in Hindi

हिंडौन सिटी। नवनिर्वाचित सांसद भजन लाल जाटव सोमवार को हिंडौन सिटी पहुंचे। उनके आगमन पर शहर भर में खुशी का माहौल रहा और जगह-जगह उनका स्वागत किया गया। सांसद जाटव के स्वागत के लिए लोग उत्साहित थे और साफा माला पहनाकर उनका अभिनंदन किया। बयाना रोड चुंगी पर जाटव समाज ने सांसद का भव्य स्वागत किया।

इस मौके पर सांसद भजन लाल जाटव ने जनता के प्रति आभार जताया और कहा कि वे जनसमस्याओं के समाधान के लिए हरसंभव मदद के लिए तैयार हैं। उन्होंने आश्वासन दिया कि लोगों के लिए उनके घर के दरवाजे 24 घंटे खुले रहेंगे। सांसद जाटव ने कहा कि मैं जनता का आभारी हूं जिन्होंने मुझ पर विश्वास जताया है। मैं सभी की समस्याओं के समाधान के लिए प्रतिबद्ध हूं और हरसंभव प्रयास करूंगा कि लोगों की समस्याओं का समाधान हो।
इस कार्यक्रम में विधायक अनीता जाटव समेत सैकड़ों लोग मौजूद रहे। उपस्थित जन समुदाय ने भी सांसद भजन लाल जाटव का स्वागत किया और उनकी बातों को ध्यान से सुना। जनता ने सांसद से अपने क्षेत्र की समस्याओं को लेकर उम्मीद जताई और उनकी सक्रियता की सराहना की। सांसद के आगमन के साथ ही हिंडौन सिटी में एक नई उम्मीद की किरण जागी है और लोग उत्साहित हैं कि उनके नेतृत्व में उनके क्षेत्र की समस्याओं का समाधान होगा।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-MP Bhajan Lal Jatav reached Hindaun, people welcomed him by putting turban and garland at various places
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: hindaun city, newly elected mp, bhajan lal jatav, welcome, atmosphere of joy, turban, garland, excitement, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, karauli news, karauli news in hindi, real time karauli city news, real time news, karauli news khas khabar, karauli news in hindi
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

राजस्थान से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2024 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved