• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

29 अप्रैल को दिल्ली में कांग्रेस की रैली की तैयारी को लेकर हुई बैठक

Meeting held on April 29 for preparation of Congress rally in Delhi - Karauli News in Hindi

करौली। 29 अप्रैल को नई दिल्ली में भाजपा सरकार के खिलाफ होने वाली कांग्रेस की रैली की तैयारियों को लेकर जिला कांग्रेस कमेटी की एक बैठक सुंदर पैलेस स्थित कांग्रेस कार्यालय पर हुई।

बैठक में कांग्रेस जिलाध्यक्ष ओमप्रकाश मामू, जिला प्रभारी व प्रदेश महासचिव अशोक सैनी, टोडाभीम विधायक घनश्याम महर, करौली विधायक दर्शन सिंह सहित कांग्रेस के जनप्रतिनिधि पदाधिकारी व कार्यकर्ता मौजूद रहे। बैठक में सरकार की नीतियों, विफलताओं व वादा खिलाफी सहित विभिन्न मुद्दों को लेकर चर्चा हुई।

बैठक के दौरान भाजपा सरकार की जनविरोधी नीतियों को आम जन तक पहुंचाने और कांग्रेस की रीति नीतियों से आमजन को परिचित कराने पर भी जोर दिया। बैठक में संगठन की मजबूती को लेकर भी चर्चा। जिला प्रभारी अशोक सैनी ने चुनाव वर्ष होने के चलते आगामी लक्ष्य निर्धारित करने और आमजन के मुद्दों को उठाने पर भी जोर दिया। कार्यकर्ताओं से नई दिल्ली 29 अप्रैल को होने वाली रैली में अधिक से अधिक संख्या में पहुंचने की अपील की।


ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Meeting held on April 29 for preparation of Congress rally in Delhi
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: congress meeting in karauli, preparation of congress rally, congress rally in delhi, district congress committee, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, karauli news, karauli news in hindi, real time karauli city news, real time news, karauli news khas khabar, karauli news in hindi
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

राजस्थान से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2024 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved