• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

रेल लाइन की मांग का ज्ञापन देने कलेक्ट्रेट गए लोग, कलेक्टर के रवैये पर लगे नारे

Karauli News: Protest Against Karauli Collector in His Office - Karauli News in Hindi

करौली। रेल लाइन की मांग को लेकर मुख्यमंत्री के नाम ज्ञापन सौंपने पहुंचे रेल विकास समिति सदस्यों को कलेक्टर की हठधर्मिता के चलते बिना ज्ञापन सौंपे बैरंग लौटना पड़ा। कलेक्टर ने समिति सदस्यों को चेंबर में प्रवेश देने से मना कर दिया। इससे समिति सदस्यों में आक्रोश फैल गया और वे कलेक्टर चेंबर के बाहर धरना देकर बैठ गए।

इस दौरान कलेक्टर के खिलाफ नारेबाजी भी की गई। इस बीच भाजपा प्रदेश कार्यसमिति सदस्य भौरु सिंह जादौन भी कलेक्टर चेंबर में गए और कलेक्टर से समिति सदस्यों को ज्ञापन के लिए बुलाने का आग्रह किया। लेकिन कलेक्टर ने इसे नकार दिया और केवल 5 सदस्यों को प्रवेश की अनुमति की बात कही।

समिति सदस्यों ने कहा कि प्रतिनिधि मंडल में सभी दलों के और शहर के विभिन्न समाजों के प्रबुद्ध लोग शामिल हैं। कलेक्टर को ज्ञापन लेने में क्या आपत्ति है। कलेक्टर की हठधर्मिता के चलते समिति सदस्यों ने ज्ञापन नहीं सौंपा। उन्होंने कहा कि लोकतंत्र में जिला कलेक्टर का ऐसा व्यवहार अनुचित है। समिति सदस्यों ने चेतावनी दी कि मुख्यमंत्री के आगमन पर विरोध प्रदर्शन किया जाएगा। ज्ञापन सौंपने वालों में रेल विकास समिति पदाधिकारियों के अलावा कांग्रेस भाजपा पदाधिकारी विभिन्न समाजों के अध्यक्ष सहित शहर के गणमान्य लोग शामिल थे।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Karauli News: Protest Against Karauli Collector in His Office
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: karauli news, protest against karauli collector, collector office\r\n\r\n, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, karauli news, karauli news in hindi, real time karauli city news, real time news, karauli news khas khabar, karauli news in hindi
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

राजस्थान से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved