• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 3

भ्रष्टाचार के आरोप लगे तो कार्यक्रम से उठकर चले गए वरिष्ठ...

करौली। अपने संस्थान पर जब भ्रष्टाचार के आरोप लगने शुरू हुए तो वहां के मुखिया कार्यक्रम छोड़कर ही चले गए। जी हां, कुछ ऐसा ही हुआ करौली में। यहां सतत विकास की ओर से स्वास्थ्य विभाग की योजनाओं को लेकर आयोजित हुआ संवाद कार्यक्रम अधिकारियों पर भ्रष्टाचार के आरोपों की भेंट चढ़ गया। कार्यक्रम मे बतौर मुख्य अतिथि आए करौली सीएमएचओ डॉ. रामरूप मीना संवाद को बीच में ही छोड़ चले गए। हालांकि सीएमएचओ की ओर से जाने का कारण व्यस्तता बताया गया।

दरअसल सतत विकास की ओर से स्वास्थ्य विभाग की योजनाओं के सुदृढ़ीकरण के लिए एक निजी पैलेस में जिलास्तरीय संवाद कार्यक्रम आयोजित किया गया। इसमें लोगों के सवालों के जवाब देने के लिए करौली सीएमएचओ डॉ. रामरूप मीना मौजूद रहे, लेकिन कार्यक्रम में आए लोगों और पीड़ित मरीजों की ओर से योजनाओं एवं अन्य मामलों में स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों और डॉक्टर्स पर जमकर भ्रष्टाचार के आरोप लगाए गए। इस पर सीएमएचओ ने जवाब दिए।
वहीं पीड़ित मरीजों का कहना है कि स्वास्थ्य विभाग की योजनाओं और अन्य मामलों का लाभ लेने के लिए उन्हें डॉक्टर्स ओर कर्मचारियों को पैसे देने पड़ रहे हैं, पीड़ित मरीज अनिता माली ने बताया कि उसको प्रसव पीड़ा के दौरान अस्पताल में भर्ती कराया गया और प्रसव होने के बाद डिस्चार्ज करने के लिए एक महिला चिकित्सक ने दो हजार रुपए देने को कहा और पैसे नहीं देने पर उसे डिस्चार्ज नहीं किया गया।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-karauli news : Allegations of corruption imposed on medical department in Karauli
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: karauli news, allegations, corruption, medical department in karauli, karauli cmho ramroop meena, public dialog programs, doctors, corruption in karauli, karauli district hospital, karauli hindi news, karauli latest news, rajasthan hindi news, rajasthan government, जयपुर समाचार, राजस्थान समाचार, राजस्थान सरकार, करौली में जनसंवाद कार्यक्रम, चिकित्सक, भ्रष्टाचार के आरोप, सीएमएचओ रामरूप मीणा, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, karauli news, karauli news in hindi, real time karauli city news, real time news, karauli news khas khabar, karauli news in hindi
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

राजस्थान से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved