• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

SDM के खिलाफ कार्यवाही की मांग, विधायक घनश्याम मेहर ने धरना दिया

करौली। जिले के टोडाभीम उपजिला कलेक्टर जगदीश आर्य द्वारा एक फरियादी के साथ मारपीट करने का मामला अब तूल पकडने लगा है। मामले को लेकर बुधवार को टोडाभीम विधायक व कांग्रेस नेता घनश्याम मेहर एवं पूर्व मंत्री रामस्वरूप मीणा के नेतृत्व में लोगों ने एसडीएम के खिलाफ कार्यवाही की मांग को लेकर एसडीएम कार्यालय पर प्रदर्शन कर धरना दिया। इस दौरान लोगों की पुलिस से धक्का मुक्की भी हो गई। वहीं पीडित की ओर से एसडीएम के खिलाफ पुलिस को प्राथमिकी भी पेश की गई है।
ज्ञात रहे कि मंगलवार को कमलापुरा गांव में न्याय आपके द्वारा शिविर के दौरान कमलापुरा गांव निवासी प्रकाश मीणा आम रास्ते में गंदगी व अतिक्रमण की शिकायत को लेकर गया तथा कार्यवाही की मांग की। इस पर एसडीएम विफर गए तथा ताब में आकर प्रकाश की गर्दन पकड ली और मारपीट शुरू कर दी। जिसके बाद एसडीएम ने प्रकाश को नीचे गिरा दिया और उसकी गर्दन पर पैर रख दिया। कर्मचारियों ने भी प्रकाश से मारपीट की। जिसके बाद उसे पुलिस को सौंप दिया। पुलिस ने शांति भंग में गिरफ्तार किया लेकिन मामला बढता देख रात को जमानत पर रिहा भी कर दिया। पूरे घटनाक्रम का वहां मौजूद भीड में से एक व्यक्ति ने वीडियो बना लिया जो की वायरल हो गया।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Demand for proceedings against SDM, MLA Ghanshyam Mehr gave the dharna
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: rajasthan, karauli, todabheem sdm, aginest mla ghanshyam meher, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, karauli news, karauli news in hindi, real time karauli city news, real time news, karauli news khas khabar, karauli news in hindi
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

राजस्थान से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved