• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

डांसर सपना चौधरी ने बीच में छोड़ा शो, बेकाबू भीड़ ने स्टेज पर चढक़र...

sapna chaudhary fans goes mad after watching her dance in jodhpur - Jodhpur News in Hindi

जोधपुर। पूरे उत्तर भारत में डांस के लिए मशहूर हरियाणवी डांसर सपना चौधरी एक कार्यक्रम के दौरान जमकर हंगामा हुआ है। हाल ही में राजस्थान के जोधपुर में सपना चौधरी का एक कार्यक्रम हुआ। खबरों की मानें तो हंगामा इतना हुआ कि मजबूरी में सपना को कार्यक्रम छोडक़र तक जाना पड़ा था। कहा रहा है कि मौजूद भीड़ सपना को देखने के लिए इतना बेकाबू थी कि वह बैरीकेट तोडक़र स्टेज के पास पहुंच गई, हालांकि, सपना को सुरक्षित बाहर निकाल लिया गया।

कहा जा रहा है जब शो को हंगामें के चलते जब बंद किया था लोग खासा गुस्सा हुए। वहीं, सपना को जाते देख भीड़ ने आयोजकों पर जमकर गुस्सा निकाला। भीड़ ने स्टेट पर चढक़र उसे तोडऩे का भी प्रयास किया। साथ ही पानी की खाली बोतल भी फेंकी गई। वहीं बिगड़ते हालात के बीच बहुत ही मुश्किल से सुरक्षा बल ने पहुंचकर हालात को संभाला।

अब कहा ये भी जा रहा है कि सुरक्षा कारणों की वजह से सपना का शो पहले कैंसिल होने वाला था, लेकिन आखिरी मौके पर शो कराने का फैसला किया गया। अपने इस शो में डांसर सपना ने महज 5 गानों पर डांस किया था। इस दौरान लोग उनकी फोटो अपने कैमरे में कैद करने के लिए बार-बार कोशिश करते रहे।

खबरों की मानें आयोजकों ने पुलिस को सिक्योरिटी राशि नहीं दी जिस कारण पुलिस का पर्याप्त बल कार्यक्रम स्थल पर तैनात नहीं किया गया था। ऐसे में भीड़ को खुद सपना ने भी शांत करने की काफी कोशिश की थी उन्होंने लगातार इसके लिए अपील भी की थी। इतना ही नहीं यहां तक की सपना के जाने के बाद लोग उनकी गाड़ी के पीछे भी गए। सपना बिग बॉस सीजन 11 में नजर आ चुकीं हैं, वे उत्तर भारत में रागिनी गाने और डांस के लिए मशहूर हैं। वहीं, हाल ही में वह कांग्रेस का प्रचार करने को लेकर सु्र्खियों में आईं थीं।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-sapna chaudhary fans goes mad after watching her dance in jodhpur
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: sapna choudhary show hungama, sapna chaudhary, fans goes mad, watching her dance, jodhpur news in hidni, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, jodhpur news, jodhpur news in hindi, real time jodhpur city news, real time news, jodhpur news khas khabar, jodhpur news in hindi
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

राजस्थान से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved