• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

जोधपुर पहुंचे प्रियंका और निक, 2 दिसंबर को शादी

Priyanka and Nick arrive at Jodhpur, married on December 2 - Jodhpur News in Hindi

जोधपुर । अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा की शादी अमरीकी पॉप सिंगर निक जोंस से 2 दिसंबर को जोधपुर के उम्मेद भवन पैलेस में होने जा रही है।
वहीं गुरुवार सुबह प्रियंका चोपड़ा और निक जोधपुर पहुंच गए है। बताया जा रहा है कि आज से शादी से जुड़ी रस्में शुरू हो जाएगी।

वहीं इस शादी को लेकर प्रियंका और निक काफी उत्साहित है और विशेष विमान से जोधपुर पहुंचे है। विशेष विमान से प्रियंका और निक के परिजन भी साथ आए है। इस शादी में 250 से अधिक मेहमानों की संभावना है।

सफेद कुर्ती और पलाजो के साथ रंगीन लहरिया दुपट्टे में भावी दुल्हन प्रियंका, निक के साथ काफी खुश दिखाई दी। निक सफेद कमीज और फॉन पैंट्स पहन के साथ टैन जैकेट में काफी फब रहे थे।

हवाईअड्डे पर जोड़े के अलावा प्रियंका की मां मधु चोपड़ा, उनकी चचेरी बहन परिणीति चोपड़ा, निक के भाई जो जोनस और जो की मंगेतर एवं 'गेम्स ऑफ थ्रोन्स' की कलाकार सोफी टर्नर भी दिखाई दीं।

जोड़े ने हवाईअड्डे से सीधे गंतव्य पहुंचने के लिए कुछ हेलीकॉप्टर हायर किए हुए हैं।

प्रियंका और निक की शादी हिंदू और ईसाई दोनों रीति-रिवाजों से होगी। शादी और संबंधित रीति-रिवाज प्राइवेट ही होंगे, जिसमें सिर्फ परिवार के सदस्य और करीबी दोस्त शामिल होंगे।

मेहंदी और संगीत कार्यक्रम गुरुवार को उम्मेद भवन में आयोजित होगा, जहां निक अपने गीत सुनाएंगे, वहीं प्रिंयका अपने डांस नंबर्स पर थिरकेगीं।

शादी से पहले के कार्यक्रमों में हल्दी कार्यक्रम शुक्रवार को होगा। दोनों परिवारों, संबंधियों और दोस्तों के लिए शादी से पहले कॉकटेल पार्टी का इंतजाम होगा।

उम्मेद भवन सुरक्षा कारणों से गुरुवार से तीन दिसंबर तक बंद रहेगा।

शादी की कार्यक्रम बुधवार को मुंबई में एक पूजा के साथ शुरू हुआ था।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Priyanka and Nick arrive at Jodhpur, married on December 2
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: actress priyanka chopra, american pop singer nick jones, umaid bhavan palace, priyanka chopra, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, jodhpur news, jodhpur news in hindi, real time jodhpur city news, real time news, jodhpur news khas khabar, jodhpur news in hindi
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

राजस्थान से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved