• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 4

जो भारत के अहित की बात करेगा, उसके साथ हम सख्ती से ही निपटेंगे : PM मोदी

उदयपुर। लोकसभा चुनावों के मद्देनजर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी मिशन मरूधरा पर हैं। इसी कड़ी में पीएम मोदी राजस्थान के जोधपुर जिले में पहुंचे। जोधपुर में चुनावी समर्थन में पीएम मोदी रैली की। पीएम मोदी ने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि बीते पांच वर्षो में आपके समर्थन से दिल्ली में काम करने का मौका मिला।पीएम मोदी ने कहा कि 21वीं शताब्दी में पैदा हुए लोग पहली बार मतदान करने जा रहे है उनका मैं स्वागत करता हूं। ये ही लोग देश का भविष्य तय करेंगे।

पीएम मोदी ने कांग्रेस पर हमला बोलते हुए कि वे अपने आज की चिंता करते है। मेरे लिए राष्ट्र निर्माण के कार्य में आज के साथ ही कल का भी उतना महत्व है। अपनी आने वाली पीढ़ियों को एक सुरक्षित और मजबूत भारत देने के लिए हमें अपने वर्तमान को कल के लिए समर्पित करना है और सक्षम बनाना है। सत्ता की राजनीति करने वाले कांग्रेस जैसे राजनीतिक दलों के लिए अपना आज बहुत महत्वपूर्ण होता है। इन दलों को लगता है कि देश का वोटर उन्हें आज की घटनाओं, कठिनाइयों और वायदों के संदर्भ में ही आंकता है और आने वाले कल के प्रति उनका कोई दायित्व नहीं। दुनिया किसी भी देश को तभी महत्व देती है जब आपका सामर्थ्य सामने आता है, आपकी क्षमता उन्हें दिखती है।


ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-PM Modis election rally in Jodhpur
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: pm modis election rally in jodhpur, pm modis election rally in udaipur, narendra modi, bjp, lok sabha election, lok sabha election 2019, lok sabha poll, general election 2019, lok sabha chunav 2019, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, jodhpur news, jodhpur news in hindi, real time jodhpur city news, real time news, jodhpur news khas khabar, jodhpur news in hindi
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

राजस्थान से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved