• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

दुष्कर्म के प्रयास की रिपोर्ट दर्ज करवाने पर पीडिता के पिता की हत्या, ग्रामीणों का आरोप

जोधपुर। जोधपुर जिले के लूणी पुलिस थाना क्षेत्र (Luni police station) में दुष्कर्म के प्रयास की पीडिता के पिता की रहस्यमीय मृत्यु हो जाने का मामला गरमा गया। ग्रामीणाें का आरोप था कि पीडिता के पिता दुष्कर्म के प्रयास की एफआईआर दर्ज नहीं करवाते तो उनकी हत्या नहीं की जाती । ग्रामीणों ने मोर्चरी के बाहर विरोध प्रदर्शन किया। पुलिस ने पीड़िता के पिता की हत्या का मामला दर्ज कर आरोपी कानसिंह राजपुरोहित को गिरफ्तार कर लिया है। प्रशासन की ओर से मामले में जल्द कार्रवाई का आश्वासन देने के बाद पीड़िता के पिता के शव को मोर्चरी से ले लिया गया।

मिली जानकारी के अनुसार, जोधपुर जिले के लूणी पुलिस थाना क्षेत्र में दुष्कर्म (Rape) के प्रयास के मामले में पीड़िता के पिता की रहस्यमयी मौत होने के बाद शुक्रवार को दशनाम प्रदर्शनकारियों ने पुलिस पर आरोप लगाया कि अगर सही समय पर कार्रवाई की होती तो पीड़िता के पिता की हत्या नहीं होती।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Luni villagers angry after mysterious death of victims father murder, accused arrested
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: jodhpur, luni police station, luni villagers, mysterious death of victims father murder, accused arrested, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, jodhpur news, jodhpur news in hindi, real time jodhpur city news, real time news, jodhpur news khas khabar, jodhpur news in hindi
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

राजस्थान से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved