• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

मेहरानगढ़ फोर्ट रोड पर स्कूटी अनियंत्रित, 100 फुट नीचे गिरने से युवती की मौत

जोधपुर। शहर के मेहरानगढ़ फोर्ट रोड पर बीती रात स्कूटी सवार युवती की दीवार से टकराने पर नीचे गिरने से मौत हो गई। दीवार से टकराने के बाद युवती करीब 100 फीट नीचे गोलनाडी क्षेत्र में एक मकान के पिछले हिस्से में गिरी। जहां उसकी मौके पर ही मौत हो गई। हालांकि यह पता नहीं लग पाया कि युवती की स्कूटी दुर्घटनाग्रस्त हुई या उसने खुदकुशी की।

जोधपुर शहर का इस तरह का यह पहला मामला है जब किला रोड पर कोई वाहन दुर्घटनाग्रस्त होने पर नीचे गिरने से किसी की मौत हुई। सदर कोतवाली पुलिस ने बताया की शहर के भीतरी क्षेत्र में भंडारियों की पोल निवासी रवीना सिंधी (17) स्कूटी पर किला रोड से नागोरी गेट की तरफ जा रही थी। जहां किला रोड से नीचे उतरते समय जसवंत थड़ा से कुछ दूरी पर स्थित मोड़ पर अचानक स्कूटी अनियंत्रित होकर दीवार से टकरा गई। दीवार से टकराने के बाद स्कूटी तो दीवार के पास रह गई लेकिन युवती करीब 100 फीट नीचे गोलनाडी क्षेत्र में एक मकान के पिछले हिस्से में गिर गई।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Jodhpur: scooter uncontrolled at Mehrangarh Fort Road, Girl died from falling below 100 feet
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: jodhpur news, scooter uncontrolled, accident at mehrangarh fort road, girl died, falling below 100 feet, raveena sindhi died, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, jodhpur news, jodhpur news in hindi, real time jodhpur city news, real time news, jodhpur news khas khabar, jodhpur news in hindi
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

राजस्थान से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved