• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

ताकि पंचकूला जैसे हालात जोधपुर में न बनें, पुलिस ने लगाई यह याचिका

Jodhpur police demand to High Court in Asaram case for verdict in jail - Jodhpur News in Hindi

जोधपुर। जोधपुर पुलिस ने हाईकोर्ट में याचिका देकर मांग की है कि जोधपुर में पंचकूला जैसे हालात पैदा न हों, इसलिए जेल में ही फैसला सुनाया जाए। जोधपुर केंद्रीय कारागार में पांच साल से बंद आसाराम के मामले में फैसला 25 अप्रैल को आएगा।

नाबालिग छात्रा से रेप के आरोप में जोधपुर केंद्रीय कारागार में पांच साल से बंद आसाराम के मामले में सुनवाई पूरी हो गई है। इस केस में कोर्ट 25 अप्रैल को फैसला सुनाएगी। यह मामला उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर में रहने वाली पीड़िता से जुड़ा है।

पुलिस ने हाईकोर्ट में याचिका देकर फैसला जेल में सुनाने की अपील की है। पुलिस का कहना है कि कहीं ऐसा न हो कि राम-रहीम को सजा सुनाते वक्त पंचकुला में जो हालात पैदा हुए थे, वैसा जोधपुर में हों। इस अर्जी पर आसाराम की ओर से चार दिन बाद मंगलवार को जवाब आएगा। उधर आसाराम का मुख्य साधक शिवा ने कहा कि वे देशभर में अपील जारी करें।

मामले के अनुसार वर्ष 2013 में शाहजहांपुर की 16 वर्षीय लड़की ने आसाराम पर उनके जोधपुर आश्रम में दुष्कर्म किए जाने का आरोप लगाया था। दिल्ली के कमला मार्केट थाने में यह मामला दर्ज कराया गया था, जिसे बाद में जोधपुर स्थानांतरित कर दिया गया। आपको बता दें कि सुप्रीम कोर्ट ने पिछले साल 28 अगस्त को रेप के इस मामले में अदालती कार्यवाही में विलंब पर सवाल भी उठाया था।

सुप्रीम कोर्ट ने मामले की सुनवाई में देरी पर नाराजगी जाहिर करते हुए कहा था कि कार्यवाही में अनावश्यक रूप से विलंब हुआ और अभियोजन पक्ष के गवाहों पर हमले किए जा रहे हैं, जिसकी वजह से दो गवाहों की मौत भी हुई है। आसाराम को जोधपुर पुलिस ने 31 अगस्त 2013 को गिरफ्तार किया था और तब से वह जेल में बंद हैं। अब इस मामले पर 25 अप्रैल को अदालत का आदेश आएगा।

सुप्रीम कोर्ट ने राजस्थान और गुजरात में दर्ज मामलों में आसाराम को जमानत देने से इनकार कर दिया था। सूरत में भी दो बहनों ने आसाराम और उनके बेटे नारायण साईं पर बंधक बनाने और रेप का आरोप लगाते हुए मामला दर्ज कराया था।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Jodhpur police demand to High Court in Asaram case for verdict in jail
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: jodhpur police, rajasthan police, rajasthan high court, asaram rape case, verdict in jail, court verdict on 25th april in asaram case, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, jodhpur news, jodhpur news in hindi, real time jodhpur city news, real time news, jodhpur news khas khabar, jodhpur news in hindi
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

राजस्थान से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved