• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

इंदिरा गांधी ने पाक के 2 टुकड़े कर दिये और मोदी कहते हैं कांग्रेस ने क्या किया?

Indira Gandhi gave two pieces of Pak and Modi says what did Congress do? - Jodhpur News in Hindi

जोधपुर। राजस्थान प्रदेश कांग्रेस ने लोकसभा चुनाव 2019 को लेकर चुनावी अभियान शुरू कर दिया है। शुक्रवार को मुख्यमंत्री अशोक गहलोत, उपमुख्यमंत्री सचिन पायलट, प्रदेश कांग्रेस चुनाव प्रभारी अविनाश पांडे सहित कई कांग्रेस वरिष्ठ नेता जोधपुर के पीपाड़ पहुंचे।

यहां जनसभा को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने कहा कि पीपाड़ का नाम याद आता है तो कर्मस्थली की याद आ जाती है। उन्होंने बताया कि ''मैंने खाद और बीज बेचने की दुकान यहीं से शुरू की थी। पीपाड़ की जनता से उन्होंने राजस्थानी भाषा में कहा कि ''मैं थारा थे म्हारे'' अर्थात मैं तुम्हारा हूं और तुम मेरे।

बीजेपी वाले बिना सिद्धांत की राजनीति करते हैं
गहलोत ने कहा कि बीजेपी वाले पंडित जवाहरलाल नेहरू का विरोध करते हैं। जबकि नेहरूजी ने देश में जो नींव डाली उसका असर आज भी दिखता है। गहलोत ने भाजपा को राष्ट्रवादी पार्टी बताया। उन्होंने कहा कि बीजेपी वालेे बिना सिद्धांत के राजनीति करते हैं।

मोदी का घमंड उन्हें ले डूबेगा
उन्होंने भाजपा के गौ संरक्षण पर भी निशाना साधा। गहलोत ने कहा कि गायों के संरक्षण के लिये राजस्थान में हमारी सरकार ने सबसे पहले पहल की। बाद में बीजेपी वालों ने गाय मंत्रालय बनाकर इसे अपना काम बता दिया। असल में बीजेपी गाय पर भी राजनीति ही कर रही है। धर्म और जाति के नाम एक दूसरे को लड़ाने में बीजेपी का योगदान है। ये चुनाव देश की तकदीर का फैसला करेंगे। कांग्रेस ने 76 साल में क्या नहीं किया। मोदी जी का घमंड उन्हें ले डूबेगा।

भाजपा सर्जिकल स्ट्राइक के नाम पर चुनाव जीतना चाहती है
मोदी ने पांच साल घमंड में ही निकाल दिये। इंदिराजी ने पाकिस्तान के दो टुकड़े कर दिये और लोग पूछते हैं कांग्रेस ने क्या किया। यह चुनाव महत्वपूर्ण है। सर्जिकल स्ट्राइक के नाम पर वोट मांगकर जीतना कांग्रेस को नहीं आता। उन्होंने कहा कि सरकार बनते ही हमने किसानों का कर्जा माफ किया। भाजपा सर्जिकल स्ट्राइक के नाम पर चुनाव जीतना चाहती है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Indira Gandhi gave two pieces of Pak and Modi says what did Congress do?
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: general election 2019, indira gandhi, ashok gehlot, cm ashok gehot, cm gehlot , hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, jodhpur news, jodhpur news in hindi, real time jodhpur city news, real time news, jodhpur news khas khabar, jodhpur news in hindi
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

राजस्थान से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved