• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

चुनाव में लग जाओ, मुख्यमंत्री कौन बनेगा इसकी चिंता छोड़ दो-गहलोत

Get ready for election, leave the worry of Chief Minister who will become Gehlot - Jodhpur News in Hindi

जोधपुर। पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव अशोक गहलोत ने कार्यकर्ताओं से कहा कि अभी चुनाव में लग जाओ, मुख्यमंत्री कौन बनेगा इसकी चिंता छोड़ दो। आपका अनुभवी सिपाही दिल्ली में बैठा है। मौका लगते ही सारी कसर पूरी कर दूंगा।

गहलोत के इस वक्तव्य पर पूरा हॉल तालियों से गूंज उठा। सर्राफा बाजार ब्लॉक कांग्रेस की ओर से आयोजित चुनावी कार्यशाला को सम्बोधित कर रहे थे। आज सुबह गहलोत सर्किट हाउस में किशानो व् कार्यकर्ताओ से मिले और कई आमजन भी अपनी समस्याए लेकर पहुंचे जिन्हे जल्द ही समस्याओ का निस्तारण करने का आश्वासन दिया।

गहलोत ने कहा मैंने कई राज्यों में मुख्यमंत्री बनाने की प्रक्रिया देखी है और मुझे सब पता है। इस पर कार्यकर्ताओं ने उनके पक्ष में नारेबाजी की। मुख्यमंत्री की गौरव यात्रा को विदाई गौरव यात्रा बताते हुए गहलोत ने कहा कि इसके बाद वे प्रदेश में कहीं नजर नहीं आएंगी उन्होंने अपने कार्यकाल के दौरान स्वीकृत रिफाइनरी, मेट्रो व कई फ्लाइओवर के काम रोकने के आरोप लगाए और मॉब लिचिंग को भाजपा सरकार की विफलता बताया। साथ ही बेरोजगारी के कारण यह घटनाएं होने सम्बंधी मुख्यमंत्री के बयान की निंदा की। कांग्रेस समर्थित लोगों पर सीबीआइ छापे पड़ रहे हैं, लेकिन भाजपा के लोग दूध से धुले हैं। मोदी ने दूध का कड़ाह लगाया है और सबको उसमें धोकर निकाल रहे हैं। जोधपुर नहीं आती, क्या पता मैं दिख जाऊं मुख्यमंत्री पर जोधपुर की उपेक्षा कर रही है। पांच साल में सिर्फ मुंह दिखाई के लिए जोधपुर आई हैं। जोधपुर से बैर इसलिए कि यहां मेरा विधानसभा क्षेत्र है। मैं तो यहां रहता नहीं। फिर भी उन्हें लगता है कि जोधपुर आई तो सामने मैं न दिख जाऊं।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Get ready for election, leave the worry of Chief Minister who will become Gehlot
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: rajasthan election 2018, chief minister rajasthan, ashok gehlot, former chief minister, national general secretary, congress, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, jodhpur news, jodhpur news in hindi, real time jodhpur city news, real time news, jodhpur news khas khabar, jodhpur news in hindi
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

राजस्थान से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved