• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

भंवरी अभी जिंदा है... कहकर इंद्रा ने सबको चौंकाया

Bhandari is alive now ... Indra surprised everyone by saying - Jodhpur News in Hindi

जोधपुर। प्रदेश की सियासत में भंवरी के भंवरजाल में उलझी कई राजनीतिक हस्तियों को जेलखाने में डाल दिया, लेकिन पूर्व विधायक मलखान विश्नोई की बहन इंद्रा ने एक बार और बावली बात कही है। शनिवार को पेशी के दौरान मीडिया के सामने इंद्रा ने कहा कि भंवरी जिंदा है। हालांकि इंद्रा का ऐसा कहना सिर्फ खुद को मानसिक बीमार साबित करना भी हो सकता है, क्योंकि सीबीआई अपनी तहकीकात में भंवरी की हत्या की पुष्टि कर चुकी है ।

कौन है इंद्रा विश्नोई


इंद्रा विश्नोई दिवंगत कांग्रेसी नेता रामसिंह विश्नोई की बेटी है। बहुचर्चित एएनएम भंवरी देवी के अपहरण व हत्या मामले में लम्बे समय से फरार रही आरोपी इन्द्रा विश्नोई को राजस्थान हाईकोर्ट से झटका लगा है। कोर्ट में पेश करने के बाद न्यायालय ने उन्हें न्यायिक अभिरक्षा में भेजेन के आदेश दिए। इसके बाद उसे जोधपुर सेंट्रल जेल की महिला बैरक में रखा जाएगा। इन्द्रा विश्नोई को शनिवार को कड़ी सुरक्षा में न्यायिक अभिरक्षा में भिजवा दिया गया।

कोर्ट के बाहर कहा भंवरी अभी जिंदा है


कोर्ट से बाहर आने पर एक मीडियाकर्मी के सवाल पर इन्द्रा ने कहा कि हां भंवरी अभी जिंदा है। साढ़े पांच साल तक फरार इन्द्रा को एटीएस ने गत दो जून को देवास से हिरासत में लिया था। मजिस्ट्रेट ने उसे तीन जून को सात दिन के रिमांड पर भेजा था। रिमांड अवधि समाप्त होने पर इन्द्रा को सीबीआई ने सुबह एमएम 2 कोर्ट में पेश किया, जहां से उसे न्यायिक अभिरक्षा में भेजने के आदेश दिए। साथ ही इंद्रा के इस बयान को सिर्फ गुमराह करने वाला माना जा रहा है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Bhandari is alive now ... Indra surprised everyone by saying
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: indra vishnoi, bhanwari devi murder case, jodhpur, cbi, foolish statment, court hearing, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, jodhpur news, jodhpur news in hindi, real time jodhpur city news, real time news, jodhpur news khas khabar, jodhpur news in hindi
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

राजस्थान से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2021 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved