• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

आसाराम मामला : दूसरे दोषी की सजा निलंबित

Asaram case: second conviction sentence suspended - Jodhpur News in Hindi

जोधपुर। राजस्थान उच्च न्यायालय ने शुक्रवार को आसाराम से जुड़े यौन उत्पीड़न मामले में एक और दोषी की सजा निलंबित कर दी। मामले में संचिता गुप्ता उर्फ शिल्पी के साथ-साथ शरत चंद्रा को भी 20 साल कारावास की सजा दी गई थी। हालांकि चंद्रा को सजा के खिलाफ उनकी अपील पर सुनवाई पूरी होने तक साल में एक बार अदालत में हाजिरी लगानी होगी। उच्च न्यायालय ने 29 सितंबर को शिल्पी की सजा निलंबित कर दी थी।

चंद्रा के वकील निशांत बोरा ने कहा, "चंद्रा जल्द ही जेल से बाहर होंगे, लेकिन उनको साल में एक बार तब तक अदालत में हाजिरी लगानी होगी जब तक सजा के खिलाफ उनकी अपील पर सुनवाई पूरी नहीं हो जाती।"

निचली अदालत ने आसाराम को उनके छिंदवाड़ा स्थित गुरुकुल में एक नाबालिग का यौन शोषण करने के लिए 25 मार्च को आजीवन सजा सुनाई थी। उनके दो सहयोगियों शिल्पी और शरत को भी 20 साल की सजा सुनाई गई थी। तीनों ने अपनी-अपनी सजा को उच्च न्यायालय में चुनौती दी थी। दो सह-आरोपियों की सजा निलंबित कर दी गई है, जबकि आसाराम की याचिका अदालत के समक्ष लंबित है। आसाराम के दो अन्य सहयोगी और मामले में सह-आरोपी शिवा और प्रकाश को निचली अदालत ने बरी कर दिया था।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Asaram case: second conviction sentence suspended
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: rajasthan high court, asaram, sexual harassment case, suspended, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, jodhpur news, jodhpur news in hindi, real time jodhpur city news, real time news, jodhpur news khas khabar, jodhpur news in hindi
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

राजस्थान से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved