• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

आनंदपाल एनकाउंटर केस : सांवराद में श्रद्धांजलि सभा के लिए पुलिस जवानों ने संभाला मोर्चा

Anandpal Encounter Case : tribute meeting in sanvrad, Police cautious - Jodhpur News in Hindi

जोधपुर। गैंगस्टर आनंदपाल सिंह के एनकाउंटर के मामले में काफी दिनों से चल रहे विरोध के बीच सांवराद गांव में बुधवार को होने वाली रैली व सभा में कानून व्यवस्था बनाए रखने के लिए राज्यभर से पुलिस जाब्ता बुलाया गया है। जोधपुर से 470 पुलिस जवान मंगलवार को आनंदपाल सिंह के गांव सांवराद पहुंच गए और सुरक्षा का जिम्मा संभाल लिया। इसके अलावा जोधपुर रेंज से भी कई अधिकारियों को सांवराद भेजा है।

अतिरिक्त पुलिस महानिदेशक (कानून-व्यवस्था) एनआरके रेड्डी की ओर से जारी आदेश के तहत राजपूत और रावणा राजपूत समाज की ओर से बुधवार को सांवराद में प्रस्तावित श्रद्धांजलि सभा के दौरान सुरक्षा एवं कानून-व्यवस्था बनाए रखने के लिए जोधपुर स्थित राजस्थान पुलिस ट्रेनिंग सेंटर (आरपीटीसी) से 220 सिपाही व पुलिस ट्रेनिंग सेंटर जोधपुर (पीटीएस) से 250 सिपाहियों को लगाया गया है। सभी सिपाही लाठी, ढाल व हेलमेट से लैस होंगे। आदेश की पालना में सभी जवान नागौर जिले में डीडवाना के लिए रवाना हो गए, जहां से आवश्यकतानुसार सिपाहियों को सांवराद व अन्य क्षेत्र में लगाया गया है।

इनके अलावा जोधपुर कमिश्नरेट से निरीक्षक सुरेन्द्र सिंह जोधा व आनंद सिंह राजपुरोहित, पाली से निरीक्षक देरावर सिंह सोढ़ा, सिरोही सदर थानाधिकारी सुमेर सिंह इन्दा, बाड़मेर से एसआई रणवीर सिंह व ज्ञान सिंह, जोधपुर ग्रामीण से एसआई गोपाल सिंह और जैसलमेर से एएसआई अर्जुन सिंह व नारायण सिंह को भी डीडवाना भेजा गया है।

उधर, जोधपुर जिला ग्रामीण पुलिस ने नागौर जाने वाले सभी मार्गों पर विशेष नाके लगाकर सभी वाहनों की जांच शुरू की है। इन वाहनों में सवार संदिग्ध लोगों को नागौर जाने से रोका जा रहा है। वहीं, वाहनों में हथियार होने की संभावना के मद्देनजर वाहनों की सघन तलाशी ली जा रही है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Anandpal Encounter Case : tribute meeting in sanvrad, Police cautious
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: anandpal encounter case, tribute meeting, sanvrad, police, cautious, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, jodhpur news, jodhpur news in hindi, real time jodhpur city news, real time news, jodhpur news khas khabar, jodhpur news in hindi
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

राजस्थान से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved