• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

ड्राइवर के खाते से 54.66 करोड़ का लेनदेन, हीरा व्यवसायी गिरफ्तार

जोधपुर। बासनी थाना पुलिस ने नोटबंदी के समय कार ड्राइवर के खाते से 54.66 करोड़ की लेनदेन करने वाले हीरा व्यवसायी को गिरफ्तार कर लिया। आरोपी ने खुद के व पत्नी के नाम से फर्जी कंपनी बनाकर कार ड्राइवर के खाते में करोड़ों का लेनदेन किया था। आरोपी के खिलाफ शिकायत तो 49 लाख के लेनदेन की थी लेकिन पुलिस ने जांच की तो 54.66 करोड़ का लेनदेन पकड़ा गया। पुलिस आरोपी से पूछताछ लेनदेन में शामिल अन्य व्यापारियों के नाम भी पता लगाने का प्रयास कर रही है।

बासनी थानाधिकारी मदन बेनीवाल ने बताया कि सरदारपुरा 10 बी रोड निवासी हीरा व्यवसायी आदित्य लोढ़ा (50) पुत्र केसी लोढ़ा के कार ड्राइवर रह चुके नरपतलाल जोशी ने 13 अप्रेल 2017 को सरदारपुरा थाने में रिपोर्ट दी कि गत वर्ष इनकम टैक्स विभाग ने उसके खाते में नोटबंदी के समय 50 लाख के लेनदेन का नोटिस भेजा था। जबकि उसका सरदारपुरा की पीएनबी ब्रांच में कोई खाता नहीं था। आदित्य लोढ़ा ने उसके आधार कार्ड से फर्जी खाता खुलवाकर लेनदेन किया था। इस पर पुलिस ने मामले की जांच शुरू की लेकिन इस दौरान ड्राइवर ने लोढ़ा से राजीनामा कर दिया। इसके कुछ समय बाद ड्राइवर ने पुलिस में फिर से रिपोर्ट दी कि राजीनामा उसने लोढ़ा दबाव में किया था। इस पर मामला फिर से ओपन कर जांच बासनी थानाधिकारी मदन बेनीवाल को दी गई।




ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-54.66 million transactions from drivers account, diamond businessman arrested
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: transaction of 5466 crore, transaction from drivers account, diamond businessman arrested, बासनी थानाधिकारी, मदन बेनीवाल, basni police officer, madan beniwal, income tax department, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, jodhpur news, jodhpur news in hindi, real time jodhpur city news, real time news, jodhpur news khas khabar, jodhpur news in hindi
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

राजस्थान से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved