• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

ब्लू व्हेल गेम: 10वीं की छात्रा पहले पहाड़ी से कूदी, बच गई तो खाई नींद की गोलियां

जोधपुर। सुसाइड गेम ब्लू व्हेल के चक्कर में कई बच्चे काल के ग्रास में समा गए और कई बच्चों ने खुदकुशी की कोशिश की लेकिन उन्हें समय रहते बचा लिया गया। लेकिन जोधपुर में एक अनोखा मामला सामने आया है। जोधपुर में एक लडकी ने ब्लू व्हेल गेम के चक्कर मेें दो बार सुसाइड करने की कोशिश की और दोनों ही बार ही उसे बचा लिया गया। ज्ञातव्य है कि जोधपुर निवासी 10वीं कक्षा की छात्रा ने हाल ही में ब्लू व्हेल गेम का आखिरी चैलेंज पूरा करने के लिए उसने पहाडी से कायलाना झील में छलांग लगा दी थी लेकिन उसे एक लडके ने बचा लिया।

मंडोर निवासी 17 वर्षीय इस लडकी की काउंसलिंग भी की गई लेकिन कोई फायदा नहीं हुआ। उसने दोबारा सुसाइड करने के लिए नींद की गोलियां खा ली लेकिन समय रहते परिजनों ने उसे अस्पताल में भर्ती करा दिया। छात्रा फिलहाल आईसीयू में भर्ती है और उसका इलाज किया जा रहा है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-17 Year Jodhpur girl Saved From Blue Whale Challenge, Attempts Suicide Again
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: blue whale game, 17 year jodhpur girl attempts suicide again, jodhpur girl saved from blue whale challenge, 10th class jodhpur girl attempts suicide again, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, jodhpur news, jodhpur news in hindi, real time jodhpur city news, real time news, jodhpur news khas khabar, jodhpur news in hindi
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

राजस्थान से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved