• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

धर्मबहन से छेड़छाड़ का विरोध करने वाले भाई व उसके दोस्तों पर जानलेवा हमला

Fearful attack on brother and his friends opposing tampering with Dharmabahan - Jodhpur News in Hindi

जोधपुर। धर्मभाई अपने दो दोस्तों के साथ अपनी बहन से छेड़छाड़ कर परेशान करने वाले बदमाशों को समझाने पहुंचा तो बदमाशों ने उन पर माउजर और बेसबॉल बेट से जानलेवा हमला कर दिया। इस दौरान 5वीं रोड चौराहे के व्यस्ततम क्षेत्र में गोली चलने से दशहत का माहौल हो गया। यहां बदमाशों ने तीनों युवकों से मारपीट कर घायल कर दिया और फिर कार में बैठकर फरार हो गए। मजे की बात तो यह है इस जिस समय यह घटना हुई उस समय शहर में गृहमंत्री गुलाबचंद कटारिया का काफिला भी सडक़ पर चल रहा था और हर चौराहे पर पुलिस तैनात थी। इसके बावजूद आरोपी फरार होने में कामयाब हो गए। आरोपियों की शिनाख्त के बावजूद देर रात तक पुलिस उन्हें पकड़ नहीं सकी।
जानकारी के अनुसार महामंदिर क्षेत्र के मनोज विश्नोई व सुनिल खावा सरदारपुरा बी रोड निवासी एक लडक़ी का कई दिनों से पीछा कर छेडख़ानी कर रहे थे। दोनों ने लडक़ी के मोबाइल नंबर भी ले लिए और उसे अक्सर फोन करके परेशान करते रहते थे। लडक़ी ने यह बात अपने धर्मभाई हाथीराम का ओडा निवासी श्रवण सोनी को बताई। श्रवण ने आरोपियों को फोन पर बात कर समझाने का प्रयास किया तो दोनों ने उसे धमकियां दी।
श्रवण ने इस बारे में अपने दोस्त कायस्थों का मोहल्ला निवासी सूरजसिंह (23) और गौरव भाटी (23) निवासी मिल्कमैन कॉलोनी को बताया। तीनों ने दोनों बदमाशों को पहले बी रोड स्थित एक पान भंडार पर बुलाया लेकिन बदमाशों ने उन्हें दोपहर करीब सवा तीन बजे पांचवीं रोड स्थित सुनिल पान भंडार पर बुलाया।
गौरव तो सीधे यहां पहुंच गया जबकि श्रवण अपनी दोनों बहनों और सूरजसिंह को साथ लेकर आया। इनके पहुंचने के कुछ ही देर में आरोपी मनोज विश्नोई व सुनिल खावा अपनी कार में आए। दोनों हाथों में माउजर और बेसबॉल बेट लेकर नीचे उतरे और श्रवण से गाली-गलौच करते हुए उससे मारपीट करने लगे। सूरजसिंह श्रवण को बचाने आया तो एक आरोपी ने सूरज के बाएं पैर के पंजे में गोली मार दी।
आरोपियों ने फायरिंग करते हुए वहां खड़े लोगों को ललकारा और बोला कि और कोई बीच में आएगा तो उसे भी गोली मार देंगे। इस पर गौरव आगे खड़ा हो गया तो आरोपियों ने उसके बाएं पैर के घुटने में गोली मार दी और फरार हो गए। जानकारी के अनुसार आरोपी सुनिल विश्नोई पुत्र भागीरथ विश्नोई निवासी आरटीओ ऑफिस के पीछे आदतन अपराधी बताया गया है। उसके खिलाफ हत्या, हत्या का प्रयास, लूट, एनडीपीएस, अवैध रूप से हथियार रखने, मारपीट सहित विभिन्न प्रकार के मामले महामंदिर, शास्त्रीनगर, बनाड़, बज्जू सहित कई थानों में दर्ज हैं। वहीं मनोज विश्नोई निवासी विष्णु ढाणी आरटीओ के पीछे अपने चाचा के यहां रहता है। पुलिस उसका भी रिकॉर्ड खंगार रही है।

अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Fearful attack on brother and his friends opposing tampering with Dharmabahan
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: fearful, attack on brother, and his, friends, opposing, tampering, with dharmabahan, crime news in hindi, crime news, jodhpur news, jodhpur news in hindi, real time jodhpur city news, real time news, jodhpur news khas khabar, jodhpur news in hindi
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

राजस्थान से

क्राइम

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved