• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

कूलर में बेहोशी की दवा मिला कर बेहोश किया, लाखों की चोरी

Fainted by fainting drug in the cooler, unconscious millions of theft - Jodhpur News in Hindi

जोधपुर। शहर के पॉश इलाके सरदारपुरा में रविवार-सोमवार आधी रात बाद एक चोर ने शातिराना तरीके से दो मकानों में वारदात को अंजाम दिया। चोर ने पहले तो 10 मिनट तक गली में रैकी की। इसके बाद अपनी बाइक खड़ी कर एक घंटे में दो मकानों से लाखों रु. कीमत के स्वर्णाभूषण व नकदी चुरा लिए। हैरानी की बात यह है कि एक मकान में मां-बेटे सो रहे थे, लेकिन उन्हें पास के कमरे में घुसे बदमाश की भनक भी नहीं लगी। उस परिवार के सदस्यों का कहना है कि संभवतया बदमाश ने कूलर में बेहोशी की दवा स्प्रे कर उन्हें बेहोश कर दिया था।

सरदारपुरा पुलिस ने बताया कि सरदारपुरा प्रथम बी रोड पर कुम्हारों के मंदिर के पास मालियों की गली में रहने वाले पुनीत प्रजापत पुत्र ने रिपोर्ट दी है। इसमें बताया गया कि रविवार-सोमवार रात वे और उनकी माताजी घर में सो रहे थे, जबकि भाई पहली मंजिल पर सो रहा था। सोमवार अलसुबह उठने पर उन्हें पता चला कि घर में चोरी हो गई है। कोई बदमाश उनके घर से दो तोला वजनी सोने की चेन, दो अंगूठी, कान के झुमका जोड़ी, बच्चों के कानों के लूंग, पांच फीणियां, 30 तोला वजनी चांदी की पायल, 25 तोला के दो कंदोरा, लक्ष्मी-गणेश की मूर्ति, चांदी की गिलास, एक कटोरी, चांदी के 10 सिक्के और 1 लाख 35 हजार रुपए चुरा ले गए। इसी तरह प्रजापत के पड़ोस में किराए रहने वाले सोमदत्त ओझा के यहां भी नकबजनी की वारदात की। इस दौरान ओझा जयपुर गए हुए थे, जबकि उनकी पत्नी घर पर ही थी। रात करीब दो बजे उनके घर में घुसकर बदमाश ने सोने का एक मंगलसूत्र, चार अंगूठियां, एक मोबाइल व 12 हजार रुपए नकदी के साथ एक महंगी घड़ी, दो चार्जर व ईयरफोन और बच्चों के कपड़े भरा बैग चुरा लिया।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Fainted by fainting drug in the cooler, unconscious millions of theft
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: rajasthan, jodhpur, crime news, drug in the cooler, theft, crime news in hindi, jodhpur news, jodhpur news in hindi, real time jodhpur city news, real time news, jodhpur news khas khabar, jodhpur news in hindi
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

राजस्थान से

क्राइम

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved