• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

आरोपियों को गिरफ्तार करने आए 4 आंध्रा पुलिसकर्मी, डेढ़ लाख के लालच में चढ़े एसीबी के हत्थे...

ACB big action, four police personnel of Andhra Pradesh arrested for taking bribe of 80 thousand - Jodhpur News in Hindi

जोधपुर। एसीबी जोधपुर की टीम ने आज बड़ी कार्रवाई करते हुए आंध्र प्रदेश के चार पुलिसकर्मी को 80 हजार रूपये की रिश्वत लेते हुए रंगे हाथों गिरफ्तार किया।

खास बात ये है कि चारों पुलिसकर्मी सोना लूट और डकैती के मामले में आरोपी को गिरफ्तार करने जोधपुर आए थे। लेकिन आरोपियों की ओर से सभी पुलिसकर्मियों को लूटे गए गोल्ड और डेढ़ लाख रूपये की राशि देने का लालच दिया। चारों पुलिसकर्मी लालच के फेर में फंसकर एसीबी की गिरफ्त में आ गए। गिरफ्तार आरोपियों में 1 पुलिस इंस्पेक्टर समेत 2 एसआई और 1 कांस्टेबल है।

जानकारी के मुताबिक जोधपुर में बोरानाड़ा के रहने वाले श्रवणराम सोनी नाम के युवक को आंध्रा पुलिस डकैती और सोना लूट के मामले में गिरफ्तार कर ले गई। श्रवण के साथ एक और अन्य आरोपी रामनिवास था। पुलिस की ओर से गिरफ्तार न किए जाने की जानकारी होेकर श्रवण के परिजनों ने बोरानाड़ा थाना पुलिस को किडनैपिंग का मामला दर्ज कराया। पुलिस ने जब मामले की जांच-पड़ताल की तो सामनेे आया कि आंध्रा पुलिस दोनों को लूट और डकैती के मामले में गिरफ्तार कर ले गई है।

मगर खास बात ये है कि आंध्रा पुलिस श्रवण और रामनिवास को अपने साथ न ले जाकर जोधपुर और उसके आस-पास के इलाको में लेकर ही घूमती रही। इस बीच आंध्रा पुलिस ने दोनों आरोपियों से लूट और डकैती के केस को रफा-दफा कर और गिरफ्तार न करने की एवज में डेढ़ लाख रूपये की रिश्वत मांगी। इस पर रामनिवास 1 लाख 40 हजार रूपये देने पर राजी हो गया। आंध्रा पुलिस दो दिनों तक दोनों को अपने साथ लेकर घूमती रही और खाने-पीने का भी खर्चा वसूलती रही। यही नहीं आंध्रा पुलिस के चारों पुलिसकर्मियों ने रामनिवास से 20 हजार रूपये पहले ले लिए।

एसीबी ने यूं दबोचा
अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक एसीबी जोधपुर जगदीश सोनी के मुताबिक इस बीच रामनिवास ने एसीबी में आंध्रप्रदेश के इंस्पेक्टर आरवीआरके चैधरी, सब इंस्पेक्टर एसके शरीफ व गोपालराव और कांस्टेबल एस हरीप्रसाद के खिलाफ रिश्वत मांगे जाने की शिकायत कर दी। योजना के तहत एसीबी ने 40 हजार रूपये रामनिवास को देते हुए मामले का सत्यापन कराया, जो सही पाया गया।

फिल्मी स्टाइल में दबोचा

आंध्रप्रदेश पुलिस के चारों पुलिसकर्मी जोधपुर के बोरानाड़ा स्थित शिव शक्ति होटल में रूके हुए थे। इसके लिए उन्होंने रामनिवास को बची हुई 80 हजार रूपये लेकर होटल बुलाया। एसीबी ने मामले को देखते हुए शिव शक्ति होटल पर घेराबंदी कर ली। योजना के तहत रामनिवास ने 80 हजार रूपये की रकम चारों पुलिसकर्मियों को दे दी। इस पर एसीबी की टीम ने होटल में दबिश देेते हुए फिल्मी स्टाइल में चारों पुलिसकर्मियों को रंगे हाथों दबोच लिया।

आरोपियों ने रिश्वत की यह राशि होटल के कमरे में बैड़ के गद्दे के नीचे छुपा रखी थी। एसीबी ने आरोपियों से दी गई राशि को जब्त कर लिया। फिलहाल एसीबी की टीम आरोपियों से पूछताछ कर मामले की जांच पड़ताल में जुट गई है।


ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-ACB big action, four police personnel of Andhra Pradesh arrested for taking bribe of 80 thousand
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: acb big action, four police personnel of andhra pradesh arrested for taking bribe of 80 thousand, crime news in hindi, crime news, jodhpur news, jodhpur news in hindi, real time jodhpur city news, real time news, jodhpur news khas khabar, jodhpur news in hindi
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

राजस्थान से

क्राइम

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved