• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

‘शहीदों के ब्लड रिलेशन के व्यक्ति को नौकरी मिलेगी’

jhunjhunu news : person of blood relation of martyrs will get a job - jhunjhunu News in Hindi

झुंझुनूं/जयपुर। राज्य सैनिक कल्याण सलाहकार समिति के अध्यक्ष (राज्य मंत्री) प्रेम सिंह बाजौर ने कहा है कि 15 सितम्बर के बाद राज्य के सभी जिला मुख्यालयों पर शिविर लगाकर मौके पर ही आजादी के बाद से अब तक शहीदों के जिन आश्रितों को नौकरी पर नहीं लगाया गया हैं, उन1100 से अधिक शहीदों के ब्लड रिलेशन आश्रितों को नौकरी पर लगाया जाएगा। उन्होंने यह जानकारी शनिवार को सर्किट हाउस में शहीदों के आश्रितों को जनसुनवाई के दौरान दी।
उन्होंने कहा कि शहीद सम्मान यात्रा की शुरुआत गत वर्ष एक अप्रैल को राज्य में सर्वाधिक सेना में भागीदारी और शहादत दर्ज करवाने वाले झुंझुनूं जिले से की गई थी, तो आश्रितों को नौकरी देने की शुरुआत भी झुंझुनूं से की जाएगी। उन्होंने जनसुनवाई के दौरान प्राप्त आवेदन पत्रों का शीघ्र निस्तारण करने का आश्वासन भी दिया। जनसुनवाई के दौरान पिलानी के शहीद मेजर प्रदीप शर्मा की पत्नी ने उनके पति की मूर्ति लगवाने और शहीद के आश्रित को नौकरी दिलवाने का आवेदन भी प्रस्तुत किया।



ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-jhunjhunu news : person of blood relation of martyrs will get a job
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: jhunjhunu news, blood relation, martyrs, job, rajasthan government, family of martyrs, prem singh bajor, sainik welfare board chairman prem singh bajor, jhunjhunu hindi news, jhunjhunu latest news, rajasthan hindi news, झुंझुनूं समाचार, राजस्थान समाचार, राजस्थान सरकार, शहीद परिवार, सैनिक कल्याण बोर्ड के अध्यक्ष प्रेम सिंह बाजौर, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, jhunjhunu news, jhunjhunu news in hindi, real time jhunjhunu city news, real time news, jhunjhunu news khas khabar, jhunjhunu news in hindi
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

राजस्थान से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved