• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

इंटरनेट कॉलिंग कर धमकी दी, मांग रहा था दो लाख रुपए, गिरफ्तार

jhunjhunu news : threatened on Internet calling, demanded two lakh rupees, arrested - jhunjhunu News in Hindi

झुंझुनूं। कोतवाली पुलिस ने बड़ी कार्रवाई कर जान से मारने की धमकी देकर पैसे मांगने वाले युवक को धर दबोचा है। इसके लिए पुलिस ने बिना किसी को बताए तीन दिन ऑपरेशन चलाया और बीती रात को आखिरकार पैसे मांगने वाले को धर दबोचा।


जानकारी के मुताबिक जोशियों का गट्टा में मिठाई व्यापारी शिवचरण महाजन के पुत्र अभिषेक महाजन को 25 अक्टूबर को एक मैसेज सेंटर से एसएमएस आया और बताया गया कि 27 अक्टूबर को वह रात को साढ़े 10 बजे बीडीके अस्पताल में दो लाख रुपए देने आ जाए। ऐसा नहीं किया तो उसे और उसके परिवार को जान से मार दिया जाएगा। 25 अक्टूबर को जब एक बार ही मैसेज आया तो अभिषेक ने इसे नजर अंदाज कर दिया, लेकिन अगले ही दिन 26 अक्टूबर को लगातार चार-पांच मैसेज आए और कॉल आया तो परिवार के होश उड़ गए और उन्होंने कोतवाली पुलिस को इसकी सूचना दी। कोतवाली पुलिस ने पूरी सतर्कता बरतते हुए कार्रवाई शुरू की। इसके बाद शुक्रवार रात आरोपी ने अभिषेक को मैसेज कर पैसे रखकर जाने की बात कही। पुलिस ने जाल बिछाया और बीडीके अस्पताल में एएसपी नरेशा मीणा, सिटी डीएसपी गोपाल शर्मा, शहर कोतवाल हरिसिंह धायल, सदर सीआई शंकरलाल छाबा सहित पुलिस के 30 से अधिक जवान चप्पे चप्पे पर सादा वर्दी में थे। रात को करीब 11 बजे आरोपी निर्धारित जगह से पैसे लेने आया तो उसे दबोच लिया गया। पूछताछ में सामने आया कि आरोपी अफसाना जोहड़ के पास मेडिकल की दुकान चलाने वाला 25 वर्षीय हैदर अली है। जो अपने निजी खर्चों के लिए यह पैसे मांग रहा था। वहीं उसने इंटरनेट कॉलिंग और मैसेज भेजने की तकनीक यू ट्यूब से सीखी। साथ ही अभिषेक महाजन के बड़े भाई नागेश के साथ वह बचपन में पढ़ा हुआ था। ऐसे में उसके बारे में जानता था। पुलिस ने इस मामले में आरोपी को गिरफ्तार जांच शुरू कर दी है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-jhunjhunu news : threatened on Internet calling, demanded two lakh rupees, arrested
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: jhunjhunu news, threatened on internet calling, internet calling, demanded two lakh rupees, arrested, jhunjhunu kotwali police, jhunjhunu hindi news, rajasthan assembly election 2018, rajasthan assembly election hindi news 2018, rajasthan hindi news, झुंझुनूं समाचार, राजस्थान समाचार, राजस्थान में अपराध, crime news in hindi, crime news, jhunjhunu news, jhunjhunu news in hindi, real time jhunjhunu city news, real time news, jhunjhunu news khas khabar, jhunjhunu news in hindi
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

राजस्थान से

क्राइम

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2024 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved