• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

बीमार व्यक्ति के घर तंत्र-मंत्र के नाम पर घुसते और नकदी-आभूषण ले जाते

Enters in home the name of tantra mantra and take it cash and ornaments - jhunjhunu News in Hindi

उदयपुरवाटी (झुंझुनूं )। पुलिस ने ठगी के मामले में दो ऐसे आरोपियों को गिरफ्तार किया है जो तांत्रिक बाबा बनकर महिलाओं को ठगी का निशाना बनाते थे। वे लोगों से नकदी और आभूषण लेकर फरार हो जाते। किसी को बताने पर घर में अनहोनी और व्रजपात होने जैसी बात कहकर महिलाओं में डर पैदा करते थे। गिरफ्तार दोनों आरोपी रामगढ़ शेखावाटी के सुमित भार्गव और सचिन भार्गव हैं।

इस संबंध में वार्ड 12 निवासी नित्यानंद शर्मा उर्फ नीतेश शर्मा ने पांच नामजद और अन्य के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है। ठगी का खेल गत आठ माह से चल रहा था। थानाधिकारी राजेश वर्मा ने बताया कि रिपोर्ट में आरोप है कि पीडि़त का भाई गिरिराज शर्मा अचानक बीमार हो गया। घर में पत्नी सोनू देवी अकेली थी। अपने आप को बाबा बताने वाले रामगढ़ शेखावाटी के लोग आए और घर में कुछ अच्छा करने की बात कहकर नकदी और आभूषण ले गए। किसी को कुछ बताने पर घर में भारी विपदा होने की बात कही। इसके बाद भी कथित बाबाओं ने अपने बैंक खातों में राहुल भार्गव, सुमित भार्गव से रुपए मंगवाने का सिलसिला जारी रखा।

आरोपी अपने विभिन्न खातों में 85 हजार, एक लाख 29 हजार 700 और 25 हजार नकद मंगवाने के बाद भी घर पर किसी के न होने पर आते रहे और महिला से कभी नकदी तो कभी आभूषण ठग ले जाते। रिपोर्ट में कहा है कि ये लोग भय दिखाकर महिला के पीहर पक्ष और ससुराल पक्ष द्वारा दिए गए सभी आभूषण तक ले गए। रिपोर्ट में राहुल भार्गव, सुमित भार्गव, सचिन भार्गव, दीपक भार्गव, गंगा देवी के खिलाफ नामजद मुकदमा दर्ज कराया गया। इस पर पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया।

अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Enters in home the name of tantra mantra and take it cash and ornaments
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: enters, home, name, tantra, mantra, cash, ornaments, fraud, crime news in hindi, crime news, jhunjhunu news, jhunjhunu news in hindi, real time jhunjhunu city news, real time news, jhunjhunu news khas khabar, jhunjhunu news in hindi
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

राजस्थान से

क्राइम

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved