• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 8

आपके प्यार ने बदल दी झालावाड़ की दशा और दिशा : मुख्यमंत्री

झालावाड़/जयपुर। मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने कहा कि 30 साल पहले जब मैंने झालावाड़ की धरती पर कदम रखा था, तब झालावाड़ प्रदेश के सबसे पिछड़े जिलों में शामिल था, लेकिन यह आप सबके प्यार और आशीर्वाद का ही नतीजा है कि आज झालावाड़ की दशा और दिशा पूरी तरह बदल गई है। अब विकास की दृष्टि से यह अग्रणी जिलों में शामिल हो गया है और आगे भी विकास का यह सफर यूं ही जारी रहेगा।
राजे मंगलवार को झालावाड़ जिले के खानपुर में जनसंवाद कार्यक्रम में लोगों से रूबरू हो रही थीं। उन्होंने कहा कि हमने जात-पांत, क्षेत्र और राजनीति से ऊपर उठकर विकास करने का प्रयास किया है। इसी कारण झालावाड़ ही नहीं, प्रदेश के सभी जिलों का समग्र विकास संभव हो पाया और बीमारू कहा जाने वाला हमारा प्रदेश आज अग्रणी पंक्ति में खड़ा हो सका।

भावुक हो उठे बीएसबीवाई लाभार्थी, बोले- आभार के लिए शब्द नहीं
मुख्यमंत्री से संवाद के दौरान भामाशाह स्वास्थ्य बीमा योजना में लाभान्वित हुए परिवार अपनी कहानी बयां करते हुए भावुक हो उठे। उन्होंने मुख्यमंत्री का आभार जताया। उन्होंने कहा कि भामाशाह स्वास्थ्य बीमा योजना उनके लिए वरदान साबित हुई है। इस योजना के कारण उनके परिवारजन को अच्छे अस्पतालों में निशुल्क इलाज मिल पाया। इसी के चलते आज वे स्वस्थ जीवन जी पा रहे हैं। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री का आभार जताने के लिए हमारे पास कोई शब्द नहीं हैं। मुख्यमंत्री ने संवाद के दौरान भामाशाह स्वास्थ्य बीमा योजना के लाभार्थी किशनपुरा के भैरूंलाल, खानपुर की मोती बाई और दिव्या, दोबड़ा की शिवानी, पीपलाज की अंतिमा सहित अन्य लाभार्थियों से बातचीत कर उनके हालचाल जाने और योजना का फीडबैक भी लिया। उन्होंने राष्ट्रीय बाल स्वास्थ्य कार्यक्रम के तहत दिल के छेद का सफल ऑपरेशन कराने वाले दिनेश, सांवरा, धीरज, नमन सहित अन्य बच्चों से बात की और उन्हें आशीष दिया।

खानपुर का होगा कायाकल्प


ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-jhalawar news : public dialogue of Chief Minister Vasundhara Raje at Khanpur of Jhalawar
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: jhalawar news, public dialogue, chief minister vasundhara raje, cm raje in khanpur, cm raje in jhalawar, public works minister yunus khan, mp dushyant singh, rajasthan bjp, government ion jhalawar, jhalawar hindi news, jhalawar latest news, rajasthan hindi news, rajasthan government, झालावाड़ समाचार, राजस्थान समाचार, राजस्थान सरकार, राजस्थान भाजपा, सार्वजनिक निर्माण मंत्री युनूस खान, सांसद दुष्यंत सिंह, राजस्थान बीजेपी, झालावाड़ में सरकार, खानपुर में जनसंवाद, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, jhalawar news, jhalawar news in hindi, real time jhalawar city news, real time news, jhalawar news khas khabar, jhalawar news in hindi
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

राजस्थान से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved