• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 3

कांग्रेस सरकार बनने पर 10 दिन के भीतर किसानों का कर्ज माफ : राहुल गांधी

जालोर । कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने राजस्थान के किसानों से हमदर्दी जताते हुए सोमवार को कहा कि प्रदेश में अगर कांग्रेस पार्टी की सरकार बनी तो 10 दिन के भीतर किसानों का कर्ज माफ किया जाएगा। कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा कि हमारी पार्टी ने पंजाब और कर्नाटक चुनाव के दौरान कर्ज माफी का वायदा किया था और हमने वहां किसानों का कर्ज माफ किया। राहुल ने कहा कि वह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तरह झूठा वादा नहीं करते हैं।

उन्होंने बुलेट ट्रेन योजना को लेकर तंज कसते हुए कहा कि भारतीय रेल का सालाना बजट एक लाख करोड़ रुपये है, जबकि रेलगाड़ियों से रोजाना करोड़ों लोग यात्रा करते हैं और बुलेट ट्रेन की लागत भी रेलवे की लागत के लगभग समान है, लेकिन उससे रोज 2,000-3,000 लोग मुंबई जाएंगे। उन्होंने कहा कि और इस ट्रेन का मुनाफा उद्योगपति अडाणी को जाएगा न कि देश के गरीबों को। इसका नाम अडाणी रेलवे होना चाहिए।


ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-farmers debt waived within 10 days after the formation of a Congress government: Rahul Gandhi
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: rajasthanelection2018, farmers, debt waived within 10 days after, the formation, congress government, rahul gandhi, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, jalore news, jalore news in hindi, real time jalore city news, real time news, jalore news khas khabar, jalore news in hindi
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

राजस्थान से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved