• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

राहुल बाबा की 5 पीढ़ियों ने 55 साल में देश को सिर्फ गरीबी का नारा दिया : शाह

5 generations of Rahul Baba gave slogan to poverty only in 55 years: Shah - Jalore News in Hindi

जालोर। भारतीय जनता पार्टी अध्यक्ष अमित शाह शुक्रवार को राजस्थान के जालोर में चुनावी सभा को संबोधित करने पहुंचे। यहां उन्होंने बीजेपी उम्मीदवार देवजी पटेल के समर्थन में चुनावी सभा में कहा कि 2014 से 2019 में मोदी जी ने गरीब कल्याण के लिए ढेर सारे काम किए हैं। राहुल बाबा देश में घुमते हैं और कहते हैं गरीबों को न्याय दिलाएंगे। राहुल बाबा आपकी पांच पीढ़ी 55 साल तक शासन में रही और देश के गरीबों को नारा देने के अलावा कुछ और किया है क्या?

उन्होंने कहा कि केंद्र में मोदी सरकार के नेतृत्व में जालोर में केंद्रीय विद्यालय खोला गया, ब्रांद्रा से भगत की कोठी तक रेल सेवा शुरू की गई। स्थानीय विद्यालयों में डिजिटल लैब बनाई गई। सिरोही कृषि मंडी, पास्पोर्ट केंद्र बनाया गया। राजस्थान में इसी तरह के अनेकों विकास के काम मोदी सरकार ने किए हैं।

उन्होंने कहा कि जालोर में 1 लाख 18 हजार माताओं बहनों को मुफ्त गैस कनेक्शन दिया गया, 198 माध्यमिक विद्यालयों की उच्च माध्यमिक विद्यालय के रूप में पदोन्नति की गई और लगभग 50 हजार गरीबों को आवास देने का काम मोदी सरकार ने किया है।

किसानों पर बात करते हुए उन्होंने कहा कि हमने तय किया है कि जब किसान की आयु 60 वर्ष या उससे अधिक हो जाएगी तो मोदी सरकार उन्हें पेंशन देगी। 2014 से 2019 तक जिस तरह से मोदी जी के नेतृत्व में भाजपा ने काम किया है उस काम के कारण मोदी जी ने पूरे देश के लोगों का मन जीतने का काम किया है।

ये मारवाड़ की धरा, शौर्य इसकी पहचान
राजस्थान वीरों की भूमि है। अभी-अभी पुलवामा में आतंकी हमले में राजस्थान के पांच जवान शहीद हुए है। उनको मैं कोटि-कोटि प्रणाम करता हूं। ये मारवाड़ की भूमि अपने शौर्य के लिए जानी जाती है और भारत आज जो परमाणु शक्ति बना है वो परमाणु परिक्षण भी यहीं पोखरण में किया गया था। उन्होंने कहा कि मैं देश की 259 लोकसभाओं में जाकर यहां आया हूं और चारों तरफ एक ही आवाज आ रही है -मोदी, मोदी, मोदी।


ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-5 generations of Rahul Baba gave slogan to poverty only in 55 years: Shah
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: loksabha election 2019 bjp president bhartiya janta party rahul gandhi amit shah rajasthan jalore election campaign 2019 jalore loksabha seat, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, jalore news, jalore news in hindi, real time jalore city news, real time news, jalore news khas khabar, jalore news in hindi
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

राजस्थान से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved