• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

पाक सेना फर्जी कॉल करके ले रही है भारतीय सेना की जानकारी , यहां पढ़ें

जैसलमेर। पुलवामा सीआरपीएफ पर अटैक के बाद इंडियन एयरफोर्स की एयर स्ट्राइक के बाद सरहद पर बढ़ते तनाव के बाद पाकिस्तान ने अब भारतीय सेना की गतिविधियों की जानकारी करने के लिए फर्जी कॉल करना प्रारंभ कर दिया है।

पाकिस्तान सेना का नया पैतरा चलते हुए पाकिस्तान ने इंटरनेशनल बॉर्डर से लगे पुलिस स्टेशन, रेलवे स्टेशन और पंचायत ऑफिसों में फर्जी फोन कर सीमा पर सेना और बीएसएफ की गतिविधियों का पता लगाने का काम शुरू कर दिया है। पाकिस्तान इंटेलिजेंस ऑपरेटिव ने सीमा से सटे बीकानेर जिले के दो पुलिस स्टेशनों में फोन किया। खुद को सीनियर अधिकारी बताते हुए फर्जी फोन कॉल के माध्यम से पाकिस्तान ने भारतीय सेना की गतिविधियों की जानकारी लेने का नापाक कोशिश की जा रही है।

आईजी ने बताया कि पाकिस्तान का यह पुराना पैंतरा है। वे फर्जी फोन कॉल्स के जरिए रेलवे स्टेशन मास्टरों, पोस्ट ऑफिस अटेंडेट, आम नागरिकों को कॉल करते हैं और भारतीय सेना के मूवमेंट के बारे में जानकारी लेना चाहते हैं।


ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Pak army is taking fake calls by informing Indian Army , Read here
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: pak army, indian army, pakistan, international border, police station, railway station, panchayat offices, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, jaisalmer news, jaisalmer news in hindi, real time jaisalmer city news, real time news, jaisalmer news khas khabar, jaisalmer news in hindi
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

राजस्थान से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved