• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 4

संतोष ट्रॉफी: महाराष्ट्र ने मध्य प्रदेश को हराया, 5 दिसंबर को राजस्थान से होगा मुकाबला

जयपुर। 75वीं सीनियर पुरुष नेशनल फुटबॉल चैंपियनशिप, संतोष ट्रॉफी में शुक्रवार को खेले गए दूसरे मुकाबले में महाराष्ट्र ने मध्यप्रदेश को 3-0 से पराजित किया।
महाराष्ट्र और मध्य प्रदेश ने मुकाबले की शुरुआत एक दूसरे पर जोरदार हमलों से की। लेकिन जैसे-जैसे मैच आगे बढ़ता चला गया महाराष्ट्र के खिलाड़ियों ने मैच पर अपनी पकड़ मजबूत बनाना शुरू कर दिया। लेकिन पहले हाफ के अंत तक दोनों ही टीमों ने कोशिश करने की बावजूद भी 0-0 के स्कोर पर बराबरी पर रही।

दूसरे हाफ में महाराष्ट्र की टीम ने तेजतर्रार फुटबॉल का बेहतरीन प्रदर्शन किया जिसके फलस्वरूप मैच के 58 मिनट में एडवेट शिंदे के गोल की मदद से महाराष्ट्र ने मध्य प्रदेश पर 1-0 की बढ़त बनाई। इसके बाद मध्य प्रदेश की टीम भारी दबाव में आ गई और उसके फल स्वरुप महाराष्ट्र की टीम ने एक बार फिर 82 मिनट में सिद्धार्थ कोलाशों के शानदार मैदानी गोल से अपनी बढ़त 2-0 कर ली और उसके 1 मिनट बाद ही एमिर ऐडम्स के गोल की मदद से महाराष्ट्र ने 3-0 की बढ़त बना ली और मैच की समाप्ति अंततः इसी स्कोर पर हुई।महाराष्ट्र ने मैच 3-0 से जीत लिया।

दूसरे मैच के मुख्य अतिथि स्पोर्ट्स काउंसिल, राजस्थान विश्वविद्यालय के भूतपूर्व सचिव डॉ महेंद्र सिंह चुंडावत थे। साथ में राजस्थान फुटबॉल एसोसिएशन के अध्यक्ष कर्नल मानवेंद्र सिंह जसोल और सचिव दिलीप सिंह शेखावत और मध्य प्रदेश फुटबॉल एसोसिएशन के सचिव अनिल देव भी उपस्थित थे। मुख्य अतिथियों ने मैच समाप्ति के पश्चात मध्यप्रदेश टीम के खिलाड़ियों को सम्मान ट्रॉफी देकर सम्मानित किया। रविवार, 5 दिसंबर को दोपहर 2:30 बजे महाराष्ट्र और राजस्थान के बीच पूर्णिमा यूनिवर्सिटी में मुकाबला होगा।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Santosh Trophy: Maharashtra beat Madhya Pradesh, will face Rajasthan on 5th December
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: santosh trophy, maharashtra beat madhya pradesh, will face rajasthan on 5th december, maharashtra vs rajasthan, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news, jaipur news, jaipur news in hindi, real time jaipur city news, real time news, jaipur news khas khabar, jaipur news in hindi
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

राजस्थान से

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved