• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

रियान पराग ने की थी इस महिला क्रिकेटर की नकल की कोशिश

जयपुर। आईपीएल-12 में राजस्थान रॉयल्स टीम के सदस्य रहे रियान पराग भारतीय महिला टीम की स्टार खिलाड़ी स्मृति मंधाना के बड़े प्रशंसक हैं। इस युवा बल्लेबाज का कहना है कि उन्होंने मंधाना की नकल करने की भी कोशिश की थी लेकिन सफल नहीं हो सके। मंधाना उन बल्लेबाजों में से हैं, जिनसे पराग को प्रेरणा मिलती है।

पराग ने जयुपर में रेड बुल कैम्पस क्रिकेट के एक कार्यक्रम से इतर संवाददाताओं से कहा, मेरे पिता मेरी प्रेरणा है। वह होनी भी चाहिए। इसके बाद सचिन सर और विराट कोहली हैं और महिला क्रिकेट में मैं स्मृति मंधाना को काफी फॉलो करता आया हूं। चूंकि वो चश्मा पहनती थी और बीएएस के बल्ले से खेलती थीं, मैं तब काफी छोटा हुआ करता था।

वे जिस तरह से गेंद को टाइम करती थीं और प्वांइट से निकालती थीं वह शानदार हुआ करता था। मैंने वह भी कॉपी करने की कोशिश की लेकिन यह काम नहीं किया। पराग शायद पहले पुरुष क्रिकेट खिलाड़ी होंगे, जिन्होंने यह माना है कि वह महिला क्रिकेटर के फैन हैं। पराग ने कहा कि वे नेट्स में बल्लेबाजी करना पसंद नहीं करते हैं।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Riyan Parag said, I have tried to copy Smriti Mandhana since she used to wear glasses
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: riyan parag, smriti mandhana, wear glasses, parag mandhana, ipl-12, ipl 12, indian premier league, sachin tendulkar, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news, jaipur news, jaipur news in hindi, real time jaipur city news, real time news, jaipur news khas khabar, jaipur news in hindi
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

राजस्थान से

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved